आपसी झगड़े को लेकर छात्र पर किया चाकू से हमला, PGI रैफर

11/15/2019 12:01:48 PM

कैथल (सुखविंद्र) : गांव कौल में निजी स्कूल के 12वीं कक्षा के छात्र पर छुट्टी के बाद उसी की कक्षा के एक सहपाठी व एक अन्य युवक ने चाकू से हमला कर दिया। जिसमें घायल छात्र का पी.जी.आई. चंडीगढ़ में ईलाज चल रहा है। हमले का कारण कक्षा में हुआ झगड़ा बताया जा रहा है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ घायल छात्र के पिता की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। 

पुलिस को दी शिकायत में गांव कौल निवासी कर्म सिंह ने बताया कि उसका बेटा साहिल गांव के ही ब्रह्मानंद सीनियर सैकेंडरी स्कूल में 12वीं कक्षा में पढ़ता है। 12 नवम्बर की दोपहर को वह अपने छोटे बेटे सुनील के साथ बाइक पर सवार होकर जा रहा था कि जब वे उक्त स्कूल के गेट सामने से पहुंचे तो वहां उसने देखा कि उसके बेटे साहिल को गांव के ही एक युवक ने पकड़ा हुआ था और दूसरे यवक ने चाकू से उस पर हमला कर दिया। वे बचाने के लिए उसकी ओर भागे तो उक्त दोनों आरोपी वहां से बाइक लेकर फरार हो गए।

गंभीर हालत में वे बेटे को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां से उसे पी.जी.आई. रैफर कर दिया। उसके बेटे का पी.जी.आई. में ईलाज चल रहा है। उन्होंने बताया कि जहां उसकी किडनी भी निकालनी पड़ी है। घायल के पिता ने बताया कि उन्हें पता चला है कि इनका कक्षा में कुछ दिन पूर्व झगड़ा हुआ था। उन्होंने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

मामले की जांच आरंभ : थाना प्रभारी 
थाना ढांड प्रभारी शिव कुमार ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। शीघ्र ही इस मामले में अगली कार्रवाई की जाएगी। पुलिस कारणों का भी पता लगा रही है।

Isha