रंजिश के चलते छात्र पर तेजधार हथियारों से हमला, जानें क्या है पूरा मामला

3/26/2023 8:57:28 AM

अंबाला : अंबाला जिले में 10वीं के छात्र पर तेजधार हथियारों से हमला करने का मामला सामने आया है। छात्र को अंबाला कैंट के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि हमला पुरानी रंजिश के चलते किया गया है। पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक गांव बोह निवासी आशुतोष ने बताया कि वह शनिवार को पेपर देने गया था। यहां से पेपर देकर वापस निकाला तो गौरव राणा ने अपने साथियों सहित उस पर चाकूओं से हमला कर दिया। यही नहीं, जब वह स्कूल की दीवार फांदकर भागने लगा तो दीपक राणा ने देसी कट्‌टे से फायर करने की कोशिश की। पिछले महीने भी गौरव राणा और दीपक राणा ने अपने साथियों के साथ उस पर हमला करने की कोशिश की थी। उस वक्त वह स्कूल में नहीं था। 2-3 दिन पहले गौरव राणा ने घर आकर देख लेने की धमकी दी थी।

उधर गांव बोह निवासी आरोपी दीपक ने भी पुलिस को शिकायत सौंपी है। दीपक ने बताया कि वह अपने दोस्त को स्कूल छोड़ने गया था। यहां उसके गांव के आशु ने रास्ता रोक गाली-गलौज की थी। आरोप लगाए कि आशु गंडासी से हमला करके स्कूल के अंदर भाग गया। यहां उसके साथ हाथापाई हुई, तभी आशु के भाई सचिन, प्रताप, विशाल, विराट और उसका चाचा संजू आ गए, जिन्होंने उसके साथ हाथापाई करते हुए जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने दीपक की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Writer

Manisha rana