जुलाना में स्कूल बस रोककर छात्र की पिटाई, VIDEO वायरल होने के बाद 7 के खिलाफ मामला दर्ज

12/17/2022 5:55:33 PM

जुलाना(विजेंद्र): जींद जिले के जुलाना क्षेत्र में छात्रों के साथ मारपीट के कई मामले सामने आ चुके हैं। कुछ दिन पहले भी जहां जुलाना के नए बस स्टैंड पर छात्राओं की आपसी लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था तो वहीं अब कुछ युवकों द्वारा एक निजी स्कूल की बस को रोककर छात्र के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर तीन नामजद के अलावा चार अन्य पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

छात्र को बस से उतार कर सड़क पर की गई मारपीट

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ युवक एक स्कूल बस को रोककर उसमें दाखिल होते हैं और एक छात्र को पीटना शुरू कर देते हैं। आसपास के लोगों द्वारा लड़ाई को शांत करने का प्रयास भी किया जा रहा है। इस वीडियो को गानों के साथ एडिट कर सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है। वीडियो की सच्चाई को लेकर स्थानीय पुलिस ने बताया कि वायरल वीडियो संज्ञान में आने के बाद परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि फिलहाल यह साफ नहीं हो पाया है कि छात्र के साथ मारपीट क्यों की गई है।



जुलाना थाना के प्रभारी समरजीत सिंह ने बताया कि निजी स्कूल बस को रोककर छात्रों के साथ मारपीट करने का मामला संज्ञान में आया था। उन्होंने बताया कि पीड़ित छात्र के परिजनों की शिकायत पर तीन युवकों को नामजद कर चार अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर पूरी घटना की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि जांच में सामने आने वाले तथ्यों के आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)       

 

Content Writer

Gourav Chouhan