पंखे से लटककर छात्र ने की खुदकुशी, परिजन बोले- कुछ दिनों से रह रहा था तनाव में

4/21/2022 8:28:54 AM

फरीदाबाद (ब्यूरो) : अगवानपुर में 10वीं के छात्र नवीन (16) ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार मृतक के पिता जोगेन्द्र अपने परिवार के साथ अगवानपुर में रहते हैं। वह साप्ताहिक बाजार में दुकान लगाने का काम करता है।

पूछताछ में परिजनों ने बताया कि मृतक नवीन अगवानपुर स्थित राजकीय स्कूल का छात्र था। अभी 10वीं बोर्ड की परीक्षा दे रहा था। उसे अभी दो विषयों की परीक्षा और देनी थी। मंगलवार दोपहर खाना खाने के बाद परीक्षा की तैैयारी करने की बात कहकर, अपने कमरे में चला गया। कुछ देर बाद किसी काम से पिता जोगेन्द्र उसके कमरे में गया तो उसे कमरे में लगे एक लोहे के पाइप में बंधी रस्सी से झूलता मिला। तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए बीके अस्पताल के शवगृह में भेज दिया, जहां बुधवार को पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। परिजनों के अनुसार वैसे तो नवीन बड़ा ही शांत स्वभाव का था और किसी से ज्यादा नहीं बोलता था। वह खुश रहता था लेकिन बीते कुछ दिनों से तनाव में रहता था। पिता जोगेन्द्र ने बताया कि उसने तनाव के कारणों की कई बार जानकारी लेने की कोशिश की। लेकिन नवीन ने कुछ नहीं बताया। जोगेन्द्र ने बताया कि परीक्षा के चलते तनाव में चल रहा था, लेकिन वह कुछ नहीं बताया। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Manisha rana