छात्रा ने जहर खाकर की आत्महत्या, परिजनों का आरोप इस वजह से उठाया यह कदम (VIDEO)

12/18/2021 2:25:57 PM

गोहाना (सुनील जिंदल) : गोहाना में बीएससी नर्सिंग की तैयारी कर रही छात्रा द्वारा अपने सहपाठियों व स्टाफ से परेशान होकर जहर खा लिया जिससे इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतका छात्रा गांव बुटाना की रहने वाली थी।

मृतका के परिजनों ने बताया कि उसके ही कॉलेज के छात्र-छात्राएं व स्टॉफ उनकी बेटी को परेशान करते थे। जिसकी वजह से उसने तंग आकर जहर खाया है। पुलिस ने परिजनों के बयान पर कुछ युवकों व कॉलेज स्टाफ के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। परिजनों ने कहा कि हम न्याय की मांग करते है और दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की जाए।

मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि कल शाम को हमें सूचना मिली थी कि छात्रा ने जहर खा लिया है जिसे खानपुर मेडिकल कॉलेज लाया गया है जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। छात्रा के परिजनों ने उसके साथ पड़ने वाले छात्र-छात्राओं व स्टाफ पर उनकी बेटी को तंग करने का आरोप लगाया है। परिजनों के बयान पर 306 आईपीसी धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया है। अभी इस मामले की जांच कर रहे है। आज शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। 

वहीं प्रिंसिपल ने कहा कि वह हमारे पास बीएससी नर्सिंग की तैयारी के लिए आती थी। अब 12 तारीख को टेस्ट हो गया था उसे काउंसिलिंग व एडमिशन होने के बाद कॉलेज में आने को कहा गया था। जो परिजन आरोप लगा रहे वह सभी बेबुनियाद है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Manisha rana