रोडवेज बस से गिरकर छात्र की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने बस को किया आग के हवाले

5/1/2017 3:29:32 PM

चरखी दादरी:दादरी-दिल्ली रोड पर आज सुबह गांव अचिना ताल के पास हरियाणा रोडवेज की बस से गिरकर एक छात्र की मौत हो गई। जिससे गुस्साए ग्रामीणों ने दादरी-दिल्ली मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। जाम के दौरान ग्रामीणों ने काफी देर तक बवाल काटा। इस दौरान ग्रामीणों ने रोडवेज बस में तोड़फोड़ कर उसे आग के हवाले कर दिया, जिसके बाद ड्राइवर मौके  से फरार है। 

इस दौरान कवरेज कर रहे मीडिया कर्मियों के कैमरे व मोबाइल छीनकर उनके साथ मारपीट भी की गई। मामला तनावपूर्ण होने के चलते बाद में भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया। करीब तीन घंटे बाद दादरी पुलिस अधीक्षक सुनील दलाल व रोडवेज वर्कशाप प्रबंधक राज सिंह अहलावत ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझाया और जाम खुलवाया। 

पुलिस अधीक्षक सुनील दलाल ने बताया कि गांव अचिना के छात्र की मौत के बाद मौके पर खड़े विद्यार्थियों ने जाम लगा दिया था और बाद में ग्रामीणों को भी मौके पर बुलाकर काफी हंगामा किया।

इस दौरान ग्रामीणों ने रोडवेज बस को भी आग लगा दी। फिलहाल मृतक के परिजनों की शिकायत पर रोडवेज चालक के खिलाफ मामला दर्ज करने के आश्वासन प ग्रामीणों द्वारा जाम खोल दिया है। 

एस.पी. ने बताया कि रोड जाम करने, बस में तोड़फोड़ कर आग लगाने, मारपीट करने व बदसलूकी करने के आरोप में पुलिस ने 15 से 20 नामजद सहित 50 के खिलाफ आई.पी.सी. की धारा 147, 149, 323, 435 व 283 के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।