अय्याशी करने के लिए 12वीं के छात्र ने बनाया गैंग, 25 वारदातों को दिया अंजाम

6/8/2018 5:06:48 PM

गुरुग्राम(सतीश राघव): डॉक्टर, इंजीनियर और आइएएस बनने जैसे बड़े सपनों को संजोए एक छात्र ने 12वीं में दाखिला लिया था, लेकिन अय्याशी के कीड़े ने छात्र  को अपराध के दलदल में धकेल दिया। गुरुग्राम पुलिस ने  आठ आऱोपियों को गिरफ्ताप किया है। वहीं पढ़ाई कर रहे आरोपी  पर अय्याशी का भूत इस कदर सवार हुआ कि आरोपी ने मौजमस्ती के लिए पैसे कम पड़े तो उसकी पूर्ती के लिए उसने अपने साथियों का एक गिरोह बना लिया। जो बड़े ही शातिराना तरीके से लूट की वारदातों को अंजाम देता थे। मुख्यारोपी ने हाथ टूटने की वजह से टूंटा गैंग नाम रखा था। 

पुलिस के मुताबिक गैंग अारोपी शहर के पाॅश इलाकों में लूट की वारदात को अंजाम देते थे। अारोपी किसी रिश्तेदार की बाइक मांगकर उसकी नंबर पलेट हटा देते थे और फिर उस वाहन से लूट की वारदात को अंजाम देते थे। घटना को अंजाम देने के बाद फिर से उस बाइक पर नंबर लगाकर उसे वापस कर देते थे। पुलिस पूछताछ में अारोपियों ने करीब 25 वारदातों को कबूला है। इनके कब्जे से पुलिस ने 2 दर्जन से अधिक मोबाइल भी बरामद किए हैं और 5 मोटरसाइकिल को भी पुलिस ने आइडेंटिफाइ किया है। 

पुलिस का कहना है कि सभी अारोपी हरियाणा के हैं , जो वारदात को अंजाम देने के बाद घर परल ही रहते थे। हैरानी वाली बात ये है कि अारोपियों की इस करतूत की भनक उनके घर वालों को भी नहीं थी। छीने हुेए मोबाइल अारोपी अपने साथियों को अपना बता कर बेच देते थे और मिलने वाले पैसों से मौज मस्ती करते थे। पुलिस द्वारा अारोपियों से पूछताछ की जा रही है।  

Deepak Paul