छात्र का अपहरण कर मांगी फिरौती, चंद घंटों बाद तीनों आरोपी काबू

1/20/2022 9:29:17 AM

रेवाड़ी : 11वीं कक्षा के एक छात्र का कार में अपहरण कर मारपीट की गई और धमकी देते हुए 10 हजार रुपए की फिरौती की मांग की गई। शहर थाना पुलिस ने चंद घंटों बाद ही 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उनसे वारदात में इस्तेमाल की गई ऑल्टो कार भी बरामद कर ली है।

पुलिस को गांधी नगर निवासी संदीप ने बताया कि उसने नगर की पंजाबी मार्कीट में एक दुकान की हुई है। उसका 11वीं कक्षा में पढऩे वाला 16 वर्षीय पुत्र मंगलवार की शाम 5.30 बजे दुकान से घर के लिए चला था। बीच रास्ते में नगर के मोहल्ला बंजारवाड़ा के गौरव व गांव गुमीना के रवि ने उसे जबरन कार में डाल लिया और जमकर पीटा। उन्होंने 10 हजार रुपए की मांग की, नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी। तत्पश्चात वह उसे शांति नगर के साथी निखिल के घर ले गए। वहां उन्होंने उसे जबरन शराब पिलाने की कोशिश की और उसकी वीडियो बनाई।

आरोपियों ने बेटे को छोड़ते हुए कहा कि अगर पुलिस को बताया तो जान से मार देंगे। जब वह घर लौटा तो उसने आपबीती बताई। शहर थाना पुलिस ने शिकायत मिलते ही तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और वारदात में इस्तेमाल की गई कार भी बरामद कर ली। उन्हें आज अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana