दिनदहाड़े छात्र की चाकुओं से गोद कर हत्या, CCTV में कैद हुई हरकत

4/3/2017 8:04:55 PM

हिसार (विनोद सैनी):हिसार के ऋषि नगर में पुरानी रंजिश को लेकर छात्रों ने एक छात्र कैमरी गांव निवासी दीपक सोनी की चाकूओं से गोद कर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद दोनों युवक मौके से बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। शव को पोस्टमार्टम के लिए हिसार के लिए सामान्य अस्पताल में लाया है। पुलिस प्रशासन ने हत्या आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन कर दिया है और पुलिस टीम हत्या आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापे मार रही है। घटना स्थल पर एक फुटेज भी मिली है जिसमें हमलावर भागते हुए साफ नजर आ रहे हैं। पुलिस ने फुटेज हासिल करके गहनता से छानबीन शुरु कर दी है।

हिसार के ऋषि नगर में पुरानी रंजिश को लेकर छात्रों ने एक युवक की चाकूओं से गोद कर हत्या कर दी। हत्या करने क बाद दोनों युवक मौके से बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। मृतक परिजन मनोज कुमार ने बताया कि दीपक सोनी आज हिसार में पढने के लिए आया था। दीपक का दोस्त उसे अपनी बाइक पर बैठा कर बस अड्डे पास एक कोचिंग इंस्टीट्यूट में छोड़ने के लिए जा रहा था। इसी दौरान कुछ युवकों ने दीपक को रुकवा लिया और उस पर चाकूओं से तबड़-तोड़ हमला कर दिया। उसे मार दिया और बाद में हमलावर मौके से फरार हो गए। मनोज ने बताया कि  हमलावर धांसू गांव के रहने वाले है और जाट जाति से संबंध रखते है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग कि है कि हत्या आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए।

पुलिस अधीक्षक राजेंद्र कुमार मीणा ने बताया कि सिटी ऐरिया के ऋषि नगर में छात्र की हत्या का मामला सामने आया है। उन्होंने बताया कि दो तीन दिनों पूर्व छात्रों का झगडा हुआ था जिसमें दीपक ने दोनों पक्षों का समझौता करवाया था। उन्होंने बताया कि हत्या आरोपी धांसू गांव के रहने वाले है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सीआईए तथा सिटी थाना के अंतरगर्त टीमों का गठन किया गया है और जल्द ही हत्या आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।