छात्र की हत्या का मामला: लोगों ने कमिश्नर कार्यालय में इकट्ठा होकर की आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

2/10/2023 1:17:28 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी) : फरीदाबाद जिले में बीती 7 फरवरी को भनकपुर गांव के रहने वाले छात्र की निर्मम हत्या के मामले में कई दिन बीत जाने के बावजूद भी पुलिस द्वारा कार्यवाही ना किए जाने को लेकर आज गांव के लोगों ने इकट्ठा होकर कमिश्नर कार्यालय पर प्रदर्शन किया। इस मौके पर फरीदाबाद पुलिस कमिश्नर द्वारा खुले मंच के माध्यम से तमाम ग्रामीणों को आश्वासन देते हुए आरोपियों को जल्द गिरफ्तारी की बात कही। पुलिस कमिश्नर विकास कुमार द्वारा आरोपियों की सूचना देने वाले व्यक्ति को 50 हजार का इनाम देने की भी घोषणा की।

वहीं ग्रामीणों के साथ पहुंचे पृथला के पूर्व विधायक पंडित टेकचंद शर्मा ने बताया कि भनकपुर गांव के रहने वाले छात्र की हत्या के मामले में पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई थी। इसी को लेकर आज सभी ग्रामीण कमिश्नर कार्यालय पहुंचे हैं तो वही कमिश्नर की ओर से आश्वासन दिया है कि जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने बताया कि पुलिस कमिश्नर द्वारा बाद क्राइम ब्रांच टीमों की नियुक्ति की गई है जिनके इंचार्ज एनआईटी एसीपी विष्णु प्रसाद को बनाया है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

Content Writer

Manisha rana