बाप ने दर्ज करवाई रेप की FIR, बेटी बोली- मर्जी से किया सबकुछ, अब उसी से करूंगी शादी

2/29/2020 4:16:41 PM

रोहतकः रोहतक में एक नाबालिग छात्रा ने कोर्ट के सामने साफ कर दिया कि उसका अपहरण और दुष्कर्म नहीं हुआ बल्कि उसने अपनी मर्जी से सबकुछ किया था अब वो बालिग होने के बाद आरोपी के साथ ही शादी करेगी। नाबालिग युवती 10वीं कक्षा की छात्र है और उसका अपहरण और दुष्कर्म करने का केस परिजनों ने कलानौर थाने में दर्ज करवाया था।

आपको बता दें कि साल 2018 में कलानौर के एक व्यक्ति ने थाने में शिकायत दी थी कि वह मजदूरी का काम करता है, उसके तीन बेटियां है। एक बेटी अपनी नानी के साथ रहती थी। एक दिन नानी के पास सो रही बेटी का अपहरण हो गया और उसके साथ दुष्कर्म किया गया। इसके बाद पुलिस ने छानबीन में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। पड़ोस के ही एक युवक पर अपहरण और दुष्कर्म का आरोप लगा था। उस वक्त छात्रा ने अपहरण और दुष्कर्म करने का बयान दिया था, लेकिन अब छात्रा ने कहा कि वह उसी लड़के साथ शादी करेगी।

अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है। शुक्रवार को जिला एवं सत्र न्यायालय के सामने पीड़िता के बयान दर्ज किये गए। इस दौरान छात्रा ने कहा कि उस वक्त वह दसवीं कक्षा की पढ़ाई कर रही थी। छात्रा ने कहा कि उसका अपहरण नहीं हुआ था, बल्कि आरोपी छात्र के साथ उसने मर्जी से सब कुछ किया था। अब बालिग होने के बाद उसी के साथ शादी करेगी। इस बयान को सुनने के बाद कोर्ट ने आरोपी को बरी कर दिया।


 

 

Isha