छात्र अभिभावक संघ के कार्यकर्ताओं ने स्कूलों की प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया हंगामा

3/30/2017 6:23:59 PM

सोनीपत (पवन राठी):सोनीपत में आज सुभाष चौक पर स्तिथ एक निजी होटल में चल रही प्रेस कॉन्फ्रेंस में अभिभावक संघ की महिला कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया और स्कूल संचालकों को जमकर खरी खोटी सुनाई। इसके साथ उन्होंने स्कूल संचालकों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और गिरफ्तारी दी। कार्यकर्ताओं ने कहा कि स्कूल अपनी मनमर्ज़ी से दाखिला फीस वसूल रहे हैं और दाखिले के नाम पर फिरौती मांग रहे हैं। 

सोनीपत में आज अभिभावक द्वारा हर रोज किए जा रहे विरोध में हरियाणा स्कूल संघ के पदाधिकारियों ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन सुभाष चौक स्तिथ एक निजी होटल में कर रखा था। इसकी भनक अभिभावक संघ के कार्यकर्ताओं को लग गई। जिसके बाद अभिभावक संघ के कार्यकर्ताओं ने जमकर होटल के बाहर नारेबाजी की और कुछ महिलाओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचकर हरियाणा स्कूल संघ के पदाधिकारियों को जमकर खरी खोटी सुनाई। 


हरियाणा स्कूल संघ के अध्यक्ष विजेंदर मान ने कहा कि सरकार धारा 134 के तहत सभी बच्चों को ग्रांट दे और ये ग्रांट बच्चों को दे जिससे स्कूल में बच्चे दाखिला ले सके और पुरे सम्मान के साथ पढ़ सके। स्कूलों द्वारा वसूली जा रही मनमर्ज़ी से दाखिला फीस और गरीब बच्चों के हक़ो के लिए अभिभावक संघ लगतार संघर्ष करते हुए प्रदेश भर में नज़र आ रहे हैं। सोनीपत में भी आज अभिभावक संघ के कार्यकर्ताओ ने जमकर विरोध किया और पुलिस में गिरफ्तारी दी। अभिभावक संघ के कार्यकर्ताओं ने कहा कि स्कूल दाखिला फीस के नाम पर फिरौती मांग रहे है। इसका हम पुरजोर विरोध करते है और इस जमाखोरी के विरोध में हम पुरे प्रदेश में आंदोलन चलाएंगे।