स्पोर्ट्स डे पर दौड़ रहे छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, मां-बाप का इकलौता बेटा था दक्ष

11/26/2022 3:26:03 PM

पानीपत (सचिन) : पानीपत जिले के असंध रोड स्थित एक निजी स्कूल में शनिवार को बड़ी घटना सामने आई। जहां स्कूल में आयोजित स्पोर्ट्स डे पर दौड़ रहा छात्र संदिग्ध परिस्थितियों में बेहोश हो गया। जल्दी-जल्दी में उसे पास के अस्पताल ले जाया गया। निजी अस्पताल के डॉक्टरों ने बच्चे को सिविल अस्पताल ले जाने के बारे में कहा। छात्र को स्कूल स्टाफ सिविल अस्पताल ले कर पहुंचा, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर शव गृह में रखवाया।

बताया जा रहा है कि स्कूल में खेलों का आयोजन किया गया था। दसवीं कक्षा के छात्र 100 मीटर दौड़ के बाद 800 मीटर की दौड़ में भाग ले रहा था कुछ ही दूरी पर दौड़ते- दौड़ते दक्ष अचानक से गिर गया और उसके हाथ पांव टेडे हो गए। दक्ष के पीछे दौड़ रहे दूसरे छात्र ने दक्ष को उठाने की कोशिश की। तभी दक्ष के नाक से अचानक खून आना शुरू हो गया और उसको तुरंत निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने दक्ष को मृत घोषित कर दिया 

गौर रहे कि 13 वर्षीय दक्ष पानीपत के गांव सींक का रहने वाला था और दक्ष अपने माता-पिता की इकलौती संतान था। उसके पिता धर्मवीर भी कबड्डी के प्लेयर रहे है और बेटा दक्ष भी पिता की तरह एक अच्छा एथलीट बनना चाहता था। एक साल पहले दक्ष के चचेरे भाई की भी मौत हो गई थी और अब दक्ष की मौत के बाद परिवार सदमे में है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

Content Writer

Manisha rana