नशे के ओवरडोज से लॉ के छात्र की मौत, 4 महीने पहले ही हुई थी लव मैरिज(VIDEO)

9/11/2018 10:06:54 AM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): सरकार भले ही नशे को रोकने के प्रयास कर रही है मगर नशे के कारण युुवाओं की मौत का सीलसीला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। रोहतक की महृषि दयानंद विश्वविद्यालय में सोमवार को लॉ विभाग के फाइनल ईयर के छात्र की अधिक मात्रा में नशे करने की वजह से मौत हो गई। करीब चार माह पहले ही उसने  प्रेमविवाह किया था और इसी के चलते वह तनाव में था। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भेज दिया।

जिला रोहतक के गांव खरखडा के रहने वाले गुरूग्राम निवासी दक्षवीर रोहतक पढऩे के लिए आता था। सोमवार सुबह वह क्लॉस अटैड करने के बाद एमडीयू स्थित विन्ध्या होस्टल में अपने दोस्त विकास हुड्डा के रूम पर गया और किसी नशीले पदार्थ का सेवन किया। इसके बाद वह वहीं रूम में बेहोश होकर गिर गया। जिसे तुंरत पीजीआई उपचार के लिए ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना मिलने पर पुलिस पीजीआई पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने दक्षवीर के परिजनों को भी घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही परिजन भी पीजीआई पहुंच गए। परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह रोजाना गुरूग्राम से रोहतक कॉलेज में पढऩे के लिए आता था और करीब चार माह पहले ही उसकी शादी हुई।  पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज कर घटनास्थल का भी मुआवना किया और मामले की गंभीरता से जांच पड़ताल की जा रही है। 

Rakhi Yadav