एमडीयू के गर्ल्स हॉस्टल में छात्रा ने की आत्महत्या

1/7/2019 12:13:28 AM

रोहतक(दीपक): महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के यमुना गर्ल्स हॉस्टल में छात्रा ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्रा राखी झज्जर जिले के तलाव गांव की रहने वाली है, जो भूगोल विभाग की छात्रा थी। अभी तक आत्महत्या के कारण का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस व एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया है। पुलिस परिजनों के बयान दर्ज कर मामले की जांच में जुटी हुई है।



हॉस्टल वार्डन ने बताया कि यमुना होस्टल के रूम नम्बर 118 में रहने वाली भूगोल विभाग की राखी जब ब्रेकफास्ट के लिए नहीं आई तो कमरे से बुलाने के लिए छात्राओं को भेजा तो वे हैरान हो गई। राखी का शव पंखे से लटका हुआ था। तुरंत पुलिस व परिजनों को घटना की सूचना दी गई। मौके पर राखी के परिजन भी पहुंच गए। परिजनों की मौजूदगी में राखी का शव पंखे से उतारा गया। हालांकि पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। अभी आत्महत्या के कारण का पता नहीं चल पाया है।

सूचना मिलने के बाद पीजीआई थाना प्रभारी गरिमा व एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची। एसएचओ गरिमा ने बताया कि परिजनों से बातचीत कर यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि आत्महत्या के कारण क्या रहे हैं। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया है।

Shivam