स्कूल से निकाले जाने से आहत छात्र ने पिया डेटॉल, हालत गंभीर (VIDEO)

1/24/2019 10:21:24 PM

सोनीपत(पवन राठी): प्रदेश में निजी स्कूलों का मनमानी रुकने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला सोनीपत में सामने आया है, शहर स्थित टैगोर बाल विद्यालय में एक छात्र को स्कूल से बाहर निकाल दिया गया, जिससे आहत होकर छात्र ने घर आकर डेटॉल पी लिया और उसकी तबीयत बिगडऩे लगी। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया, वहीं हालत ज्यादा गंभीर होने पर छात्र को पीजीआई खानपुर रेफर कर दिया गया है। छात्र को स्कूल से निकालने की वजह फीस न जमा कराया जाना बताया जा रहा है।



जानकारी के मुताबिक, छात्र विवेक अपने स्कूल में फीस जमा नहीं करा पाया था, इसके लिए बाद विवेक को स्कूल से निकाल दिया गया और परेशान छात्र ने आत्महत्या की कोशिश की। हालांकि उसके हाथ जहर नहीं लगा, तो घर में रखा डेटॉल पी लिया। जिसके बाद उसकी तबियत खराब होने लगी। वहीं इस बात की जानकारी जब घर में मौजूद परिजनों की हुई तो आनन-फानन में विवेक को सिविल हस्पताल पहुंचाया, जहां उसे प्राथमिक उपचार के बाद खानपुर पीजीआई रेफर कर दिया।



परिजनों ने बताया कि वह कई महीने की फीस जमा नहीं कर पाए थे और स्कूल में बात भी हुई थी, लेकिन उसे आज स्कूल से निकाल दिया गया। जिससे आहत होकर विवेक ने यह कदम उठा लिया। वहीं पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि फिलहाल छात्र की हालत ठीक है, मामले की जांच की जा रही है।

Shivam