स्कूल के पास गंदगी के ढेर व पशुओं के जमावड़े से छात्र-छात्राएं परेशान

10/26/2019 11:30:21 AM

रतिया (सिंगला) : शहर के राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के पास लगे हुए गंदगी के ढेरों व पशुओं के जमावड़े से आमजन के साथ-साथ छात्राएं भी परेशान हैं। लोगों ने प्रशासन से इस ओर ध्यान देने की मांग की है। राममूर्ति, रामलाल, कुलदीप, नाजर, अशोक, जतिन कुमार, राहुल, संजय आदि ने बताया कि कन्या स्कूल की दीवार के साथ अकसर ही गंदगी के बड़े-बड़े ढेर लगे रहते हैं। गंदगी से दूर-दूर तक दुर्गंध फैली रहती है।

वहीं गंदगी में मुंह मारने के लिए गंदगी के ढेर पर अकसर ही पशुओं का जमावड़ा लगा रहता है और पशु आपस में लड़ते रहते हैं। इससे स्कूल आने वाली छात्राओं को अकसर ही इन पशुओं से भय बना रहता है। लोगों का कहना है कि बेसहारा पशु आपस में लड़ते हुए किसी भी समय बड़े हादसे का कारण बन सकते हैं। लोगों का कहना है कि गंदगी के कारण ही स्कूल के आसपास पशुओं का जमावड़ा लगा रहता है।

गंदगी में मुंह मारकर पशु गंदगी को पूरी गली में ही बिखेर देते हैं। इससे आसपास के क्षेत्र में गंदगी का आलम बना रहता है। लोगों का कहना है कि नगरपालिका प्रशासन को प्रतिदिन गंदगी के ढेरों को उठाना चाहिए ताकि गंदगी न फैले और पशुओं के जमावड़े से भी छुटकारा मिल सके। 

Isha