ट्राइसिटी के तीनों टॉपर पंचकूला के भवन विद्यालय की छात्राएं

5/26/2018 6:45:29 PM

चंडीगढ़ (धरणी): ट्राइसिटी के तीनों टॉपर पंचकूला के भवन विद्यालय की छात्राएं आई हैं। केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड बाहरवीं कक्षा के परिणामों में ट्राईसिटी में सेक्टर 15 पंचकूला भवन विद्यालय के विद्यार्थियों ने सभी को पछाड़ दिया। ट्राइसिटी में पंचकूला भवन विद्यालय की कॉमर्स छात्रा मुस्कान गोयल प्रथम, मैडीकल में ईश्वाक गोयल प्रथम एवं नॉन मैडीकल में प्रणव गोयल प्रथम रहे। जबकि आट्र्स में भवन विद्यालय की छात्रा ऐश्वर्या चौधरी दूसरे स्थान पर रही।

भवन विद्यालय में परिणाम घोषित होते ही विद्यार्थी स्कूल पहुंचने लगे। टॉप पर रहे विद्यार्थी मिठाई लेकर आये और टीचरों का आर्शीवाद लेकर उनका मुंह मीठा करवाया। भवन विद्यालय के सचिव कुलभूषण गोयल एवं प्रिंसीपल गुलशन कौर ने ट्राइसिटी में प्रथम एवं द्वितीय रहने वाले विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। 



भवन विद्यालय के 91 छात्र परीक्षा में बैठे, जिसमें 16 छात्रों ने 95 प्रतिशत, 39 विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत अंक हासिल किए। स्पोर्टस कोटे के चार छात्रों निकाशा ने 93.8 प्रतिशत, क्षितिज ने 92.2 प्रतिशत, कार्तिक शर्मा ने 88 प्रतिशत एवं श्रेष्ठ ने 79.2 प्रतिशत हासिल किए। कुलभूषण गोयल एवं गुलशन कौर ने शिक्षकों को बेहतर प्रदर्शन के लिए बधाई दी है।

ट्राईसिटी में से विभिन विषयो ने टॉप रहे छात्रों ने हर्ष व्यकत करते हुए कहाकि घंटो पढऩे के साथ साथ पढ़ाई ने फोकस लगाकर पढऩे से आज यह मुकाम हासिल किया। छात्रों ने टॉप पर आने के लिए माता -पिता और स्कूल टीचर को इसका श्रेय दिया। छात्रों ने कहा कि आज के नतीजों से बहुत खुश हैं।

Shivam