दुष्कर्म की घटनाअों के विरोध में सड़कों पर उतरे छात्र- छात्राएं , सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन

2/2/2018 1:20:53 PM

रेवाड़ी(मोहिंद्र भारती): प्रदेश में लगातार घटित हो रही दुष्कर्म की वारदातों को लेकर अब सामाजिक संगठन ही नहीं बल्कि बीजेपी के पदाधिकारी नेता भी खुलकर सामने अाने लगे हैं। इसके चलते अाज रेवाड़ी में छात्राओं द्वारा मार्च पास्ट निकाल गया और जिला सिचावालय पहुंच सीटीएम को सीएम के नाम ज्ञापन सौंपा गया। इस मार्च पास्ट की अगुवाई भाजपा के जिला महामंत्री अमित यादव द्वारा की गई। 

प्रदर्शनकारियों का कहना है कि देश व प्रदेश की सरकारें एक ओर जहां बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का नारा दे रही है, वहीं बेटियों के साथ आए दिन न केवल अत्याचार हो रहे हैं, बल्कि लगातार एक के बाद एक दुष्कर्म की घटनाएं सरकार के दावों की हवा निकाल रही हैं। आज बेटियां कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं। रात ही नहीं, दिन के समय भी घरों से निकलना दुश्वार हो चला है। 

वहीं भाजपा के जिला महामंत्री अमित यादव ने भी लचीली कानून व्यवस्था को कसूरवार ठहराया है। उन्होंने कहा जब तक इस तरह के अपराध को कम करने के लिए सख्ती नहीं बरती जाएगी ये कम नहीं हो सकता। ऐसे में बड़ा सवाल यह है कि जब सत्तासीन पार्टी के पदाधिकारी ही इस मामले को लेकर आवाज उठा रहे हैं तो कहीं ना कहीं सरकार की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़े होना लाजमी है। अब देखना यह होगा कि सरकार इस मामले में क्या संज्ञान लेती है।