छेड़छाड़ का विरोध करने पर मनचलों ने छात्रा के भाई को पीटा, रोड जाम (VIDEO)

2/20/2018 9:50:27 PM

यमुनानगर(सुमित ओबेरॉय): यमुनानगर में हुआ ऑपरेशन दुर्गा फेल होता नजर आया। यहां दो छात्राओं के साथ मनचलों ने छेड़छाड़ की। वहीं छेड़छाड़ का विरोध करने पर छात्रा के भाई को भी पीटा। छेड़छाड़ और मारपीट कर युवक फरार हो गए। जिसके बाद गुस्साए छात्रों ने फौवारा चौक पर जाम लगा दिया है। जिसके बाद डीएसपी हेड क्वार्टर महिला पुलिस और अन्य पुलिस की टीमें मौके पर पहुंची हैं।



मंगलवार को यमुनानगर में जीएनजी स्कूल की स्कूली छात्राओं को बीच सड़क जामकर पुलिस विरोधी नारे लगाते देख हर कोई हैरान था। दरअसल यह छात्राएं स्कूल के बाहर खड़े बदमाशों द्वारा की जाने वाली छेड़छाड़ की घटनाओं से नाराज थी। हद तो उस वक्त हो गई जब एतराज जताने पर 10 से 12 बदमाशों ने इनके भाई को ही पीट डाला। पीड़िता ने बताया कि, अपने भाई को बचाव कर रही छात्रा के प्राईवेट पार्ट के साथ भी छेड़छानी की गई, और उसे घसीटकर कार में ले जाने का भी प्रयास किया गया।

इसी बीच पुलिस को बार-बार सूचना दी गई लेकिन जब एक घंटें तक कोई मौके पर नही पहुंचा, तो मजबूर होकर छात्राओं ने रोड जाम कर अपना विरोध जताया। गौरतलब है कि हरियाणा में महिलाओं के प्रति लगातार बढ़ रहे अपराधों को रोकने के लिए पुलिस द्वारा आप्रेशन दुर्गा भी चलाया गया, लेकिन इस घटना के बाद ऐसा प्रतीत हो रहा हैं, जैसे पुलिस का ऑप्रेशन दुर्गा महज सरकारी फाईलों तक ही सीमित रह गया है।



छात्राओं की माने तो उन्होंने मदद के लिए पुलिस को कई बार फोन किया था, लेकिन जब एक घंटे तक मौके पर कोई नहीं पहुंचा तो तंग आकर उन्होंने रोड जाम कर दिया। जाम की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई, लेकिन तब तक छात्राओं को कई दूसरे लोगों का समर्थन मिल चुका था। भीड़ ने अपनी भड़ास मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों पर निकाली।



देर से पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने छात्राओं को लाख मनाने का प्रयास किया लेकिन भीड़ का गुस्सा शांत होने का नाम ही नही ले रहा था। रोड पर लेटे-लेटे छात्राओं के भाई ने अपनी शिकायत पुलिस को दी, जिसके बाद अधिकारियों ने 2 घटों के भीतर बदमाशों को काबू करने का आश्वासन देकर जाम खुलवाया।