रक्षक बना भक्षक: सब इंस्पेक्टर ने पुत्रवधू को छेड़ा, मारपीट भी की(Video)

12/29/2017 9:45:03 PM

पानीपत(अनिल कुमार): जब रक्षक ही भक्षक बन जाए तो इल्जाम किसे जाए। जी हां ऐसा ही एक मामला पानीपत शहर में आया है, जिसमें पानीपत पुलिस में कार्यरत सब इंस्पेक्टर पर पुत्रवधू से छेड़छाड़ व मारपीट करने का आरोप लगा है। यह शिकायत लेकर सब इंस्पेक्टर की पुत्रवधू पीड़िता डीएसपी दरबार में पहुंच कर उचित कार्रवाई करने की मांग की है। जिसपर डीएसपी ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

पीड़ित महिला ने बताया कि उसकी शादी 4 साल पहले पानीपत पुलिस में तैनात सब इंस्पेक्टर उमर मोहम्मद के विकलांग बेटे वसीम के साथ हुई थी और इस दौरान उनका एक बेटा भी है। बेटा होने के कुछ दिन बाद से ही परिवार के सदस्य मारपीट करने लगे। ससुर उमर मोहम्मद छेड़छाड़ करने लगा और शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने लगा, विरोध करने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

पीड़िता ने बताया कि, इस संबंध में उसने महिला थाने में शिकायत भी दी थी और समझौता होने के बाद पति वसीम के साथ अलग रहना शुरू कर दिया। लेकिन उसके बाद भी घर आकर उमर मोहमद मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की। अब उसने डीएसपी राजेश लोहान को शिकायत दी है ओर डीएसपी ने उचित कार्रवाई करने का आश्वाशन दिया है।