सूबे सिंह का आरोप, हरियाणा सरकार और मलिक के बीच चल रहा नूरा कुश्ती का खेल(Video)

2/12/2018 12:06:37 PM

जींद(सुनील मराठा): 15 फरवरी को जींद में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की बाइक रैली के समानांतर ट्रैक्टर-ट्राली यात्रा और उसी दिन जींद में भाईचारा रैली करने का ऐलान कर हरियाणा के सियासी माहौल को गर्मा देने वाले अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष यशपाल मलिक को खाप नेता सूबे सिंह समैण ने  आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि  हरियाणा सरकार और यशपाल मलिक के बीच नूरा कुश्ती का खेल चल रहा है ताकि रैली को सफल किया जा सके। सरकार मलिक को एक मोहरे के रूप में प्रयोग कर रही है। 

उन्होंने सरकार पर गंभीर आरोप भी लगाए कि सरकार प्रदेश में एक बार फिर जातीय तनाव पैदा करके सत्ता में आना चाहती है। उन्होंने कहा अगर 15 फरवरी की रैली में कुछ भी अनहोनी घटना होती है तो इसके लिए सरकार जिम्मेवार होगी। सूबे सिंह ने  आरोप लगाए कि भाजपा पार्टी और सरकार इस वक्त प्रदेश में यशपाल मलिक को खड़ा करके एक्शन के बदले  रीएक्शन लेना चाहती है ताकि नॉन जाट भारी से भारी संख्या में 15 फरवरी की रैली में जींद पहुंचे और रैली को सफल करें।  

समैण ने यशपाल मलिक और उसके समर्थकों पर बड़ा तंज कसते हुए कहा कि यशपाल मलिक यूपी से अकेले आते हैं और उनके साथ कोई भी यूपी की जनता नहीं है। हरियाणा में जो लोग उनके साथ लगे हुए हैं वह सब केवल चंदा खोर हैं। वे अपनी कौम और समाज के साथ धोखा कर रहे हैं।