"कभी सिरे नहीं चढ़े, ये टूट जाते हैं..." बसपा-इनेलो के गठबंधन पर बोले सुभाष बराला

punjabkesari.in Thursday, Jul 11, 2024 - 05:00 PM (IST)

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): हरियाणा के फतेहाबाद में जिला स्तरीय कार्यक्रम में राज्यसभा सांसद सुभाष बराला पहुंचे। यहां उन्होंने सरपंचों द्वारा सरकार के विरोध के किए गए ऐलान पर बोलते हुए कहा कि सरकार लगातार चुने गए प्रतिनिधियों का मान-सम्मान बढ़ा रही है। कल मुख्यमंत्री सरपंचों से मीटिंग करेंगे, जरूर कोई न कोई समाधान निकल आएगा।

बता दें कि सुभाष बराला वीरवार को फतेहाबाद DPRC भवन में मुख्यमंत्री शहरी स्वामीत्व योजना के तहत प्रदेशस्तरीय रजिस्ट्री वितरण कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सरपंचों को 21 लाख रुपये तक के काम बिना टेंडर कराने की अनुमति दे दी गई है, इसके अलावा भी बहुत सी घोषणाएं की गई हैं। इसलिए कहीं कोई गतिरोध होना नहीं चाहिए।

प्रदेश में बढ़ते अपराध पर बोलते हुए बराला ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी लगातार अधिकारियों के साथ बैठकें कर रहे हैं और निर्देश दे रहे हैं कि अपराधियों को उनकी भाषा में ही जवाब दिया जाए, कोई अपराधी बचेगा नहीं। उन्होंने कहा कि कोई भी अपराधी कानून के शिकंजे से बचेंगे नहीं।

बसपा-इनेलो के गठजोड़ पर बोले बराला

इनेलो और बसपा के संभावित गठबंधन के सवाल पर बराला ने कहा कि ऐसे गठबंधन पहले भी बहुत हुए हैं, लेकिन ये कभी सिरे नहीं चढ़े, समय आने पर यह टूट जाते हैं। उन्होंने नसीहत देते हुए कहा कि ये दल ऐसा न करें और अपने वोटरों का भी ख्याल रखें। वहीं जजपा नेता देवेंद्र बबली द्वारा खुद को आधा भाजपाई बताने के सवाल पर बराला ने कहा कि आधा अधूरा होने से काम नहीं चलता, जहां हो, वहां संपूर्ण समर्पण होना जरूरी है। तभी संपूर्ण कल्याण होता है। जहां आधा अधूरा समर्पण होगा, वहां कल्याण गुंजाईश कम होती है।

बराला ने बताया कि आज मुख्यमंत्री द्वारा हरियाणा के लाखों ऐसे परिवारों को रजिस्ट्री कार्ड बांटे जा रहे हैं, जो वर्षों से किसी ऐसी भूमि पर रह रहे थे या दुकानें चला रहे थे, जिन पर उनका मालिकाना हक नहीं था। आज फतेहाबाद में भी 4 हजार ऐसे परिवारों को भूमि स्वामीत्व के लिए रजिस्ट्रियां बांटी जा रही हैं।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static