भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला पर 11 करोड़ के टेंंडर घोटाले का आरोप

11/17/2017 6:21:50 PM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): ठेकेदारों ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला पर 11 करोड़ से अधिक के विकास कार्य के टेंडरों में घोटाले का आरोप लगाया है। ठेकेदारों द्वारा दी जा रही शिकायत को डीसी ने अस्वीकार कर दिया। ठेकेदारों का कहना है कि, नप अधिकारी भी राजनीतिक दबाव में कार्य कर रहे हैं। घोटाले की शिकायत मेें 117 विकास कार्यों के लिए जारी होने वाले 11 करोड़ 70 लाख रुपये के टेंडर में घोटाला करने का आरोप लगाया गया।



जानकारी के अनुसार, टोहाना में 117 विकास कार्यों के लिए निविदा मांगी गई थी जिसमें ठेकेदारों ने सुभाष बराला और उसके भतीजे जयदीप बराला पर मिलीभगत करने का आरोप लगाया है। ठेकेदारों ने आज एकत्रित होकर डीसी फतेहाबाद से शिकायत करने पहुंचे लेकिन डीसी ने शिकायत को अस्वीकार कर दिया। उन्होंने बताया कि शिकायत को डीसी अस्वीकार किए जाने से उनके पास चंडीगढ़ जाकर डायरेक्टर और कोर्ट जाने के अलावा कोई रास्ता नहीं है।



शिकायतकर्ता ठेकेदारों का आरोप है कि, शर्तों के मुताबिक सभी दस्तावेज पूरे होने के बावजूद टेंडर में उनका नाम शामिल नहीं किया गया। टेंडर की डेट से 1 दिन पहले बराला पर ठेकेदारों का पूल बनाकर 2000-2000 रुपये प्रति ठेकेदार मांगे गए और यह शर्त मानने से उन्होने मना कर दिया जिसके कारण उनका नाम टेंडर ठेकेदारों की सूची से बाहर कर दिया गया। शिकायतकर्ता ठेकेदार ने टोहाना नगरपरिषद के अधिकारियों पर भी दबाव में काम करने का आरोप लगाया है।