PM नरेंद्र मोदी के फैसले का BJP अध्य्क्ष ने किया स्वागत, खुद उतारी अपनी गाड़ी की लाल बत्ती

4/20/2017 11:48:38 AM

करनाल (कमल मिड्ढा):केंद्र सरकार द्वारा वी.आई.पी. कल्चर को 1 मई से खत्म करने के फैसले पर हरियाणा के प्रदेश अध्य्क्ष सुभाष बराला ने इसका स्वागत किया और अपनी गाड़ी से खुद ही लाल बत्ती को उतार दिया। वहीं, उनके साथ करनाल के जिला प्रधान व नीलोखेड़ी से भाजपा विधायक भगवान दास कबीरपंथी ओर कुरुक्षेत्र विकास बोर्ड के मानद सचिव अशोक सुखीजा ने भी अपनी सरकारी गाड़ी से बत्ती उतार दी। 

मीडिया से बातचीत में सुभाष बराला ने कहा कि कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कैबिनेट की मीटिंग में वी.आई.पी. कल्चर को खत्म करते हुए जो गाड़ियों से बत्ती उतारने का फैसला लिया गया है उसका हम स्वागत करते है।

उन्होंने कहा कि आज मैंने अपनी गाड़ी पर लगी बत्ती को उतारा है और सभी विधायक और नेताओं को संदेश दिया है कि वह भी अपनी अपनी गाड़ी से बत्ती को उतारे, चाहे वो लाल है या फिर पीली। यह एक स्वागत योग्य फैसला देश के प्रधानमंत्री ने लिया है।

इसका सभी को स्वागत करना चाहिए। वही कल गुरुग्राम में कुछ विधायकों की मीटिंग व नराजगी के सवाल पर बोले कि सब तरह की बातचीत विधायकों से हो चुकी है और अगर कोई समस्या है तो जल्द ही उसका समाधान भी किया जाएगा।