पूर्व मंत्री सुभाष बत्रा ने किरण चौधरी की परिवर्तन रैली स्थल का किया दौरा

11/24/2018 11:07:47 PM

लाडवा(धरणी): शनिवार को अखिल भारतीय पंजाबी जागृति महासभा के प्रधान एवं पूर्व गृहमंत्री सुभाष बत्रा ने लाडवा में संदीप गर्ग के सयोजन में होने वाली किरण चौधरी की परिवर्तन रैली को लेकर दौरा किया और रैली स्थल पर चल रहे कार्यों का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि यह रैली अपने आप में जनता की शक्ति का प्रतीक होगी और भाजपा के विनाश कारण बनेगी, क्योंकि जनता ने भाजपा को साफ करने के लिए कांग्रेस का झंडा उठा लिया है।

बत्तरा ने कहा कि टिकट देना तो हाईकमान का काम है, लेकिन निश्चित रूप से लाडवा के अगले विधायक संदीप गर्ग होंगे। उन्होंने कहा कि संदीप गर्ग ने जिस उत्साह व लग्र से लाडवा की जनता को कांग्रेस के साथ जोड़ा है वह प्रशंसनीय है। उन्होंने कहा कांग्रेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी के नेतृत्व में हरियाणा में कांग्रेस ने एक नई पहचान बनाई है। उन्होंने कहा कि किरण चौधरी पूर्व मुख्यमंत्री बंसी लाल के पदचिन्हों पर चलते हुए जनता के दु:ख दर्द को समझ कर आगे बढऩे का काम कर रही हैं। 

बत्तरा ने कहा कि भाजपा की किसान, मजदूर, कर्मचारी व जनविरोधी नीतियों के कारण देश व प्रदेश की जनता दु:खी हो चुकी है और इस झूमले बाज सरकार का सूपड़ा साफ करने का मन बना चुकी है। उन्होंने कहा कि वह दिन दूर नहीं जब देश के प्रधानमंत्री राहुल गांधी होंगे और देश की जनता को सुशासन प्रदान करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जनता को जीएसटी, नोटबंधी के कोल्हू में पीसने का काम किया है और राफेल डील घोटाले में सीबीआई की कार्रवाई में हस्तक्षेप करने का काम किया है।

Shivam