सुभाष सुधा का तहसीलदार पर फूटा गुस्सा, सरपंच ने दी थी अभद्र व्यवहार की शिकायत

punjabkesari.in Thursday, Jun 27, 2024 - 12:14 PM (IST)

करनाल : विधानसभा चुनावों को कम समय रह गया है, ऐसे में अब सरकार के मंत्री, विधायक, प्रशासन के अधिकारियों पर सख्ती बरतते हुए नजर आ रहे हैं और कोई भी ढिलाई बरतता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई होती है। बीते दिन बुधवार को करनाल में कष्ट निवारण समिति की बैठक थी। बैठक काफी लंबी चली, लेकिन उसके बाद भी लोग अपनी शिकायतें लेकर आते रहे। 

इस दौरान एक शिकायत बीजेपी कार्यकर्ता और सरपंच प्रतिनिधि की तरफ से भी आई जिसमें उन्होंने कहा कि घरौंडा का तहसीलदार अभद्र व्यवहार करता है, शिकायत मिलने के बाद जब पूछा गया कि वो तहसीलदार कहां है, तो पता चला कि वो मीटिंग में मौजूद ही नहीं है। जिसके बाद सुभाष सुधा का पारा और ज्यादा बढ़ गया और उसे मौके पर बुलाया गया। जैसे तहसीलदार बैठक में पहुंचा तो सुभाष सुधा का गुस्सा उस पर फुट पड़ा और हर कोई शांत हो गया। 

एक तरफ शिकायतकर्ता तो दूसरी तरफ अपनी सफाई देता तहसीलदार और सामने नगर निकाय मंत्री सुभाष सुधा और घरौंडा से विधायक हरविंदर कल्याण, जिनसे चेहरे पर गुस्सा साफ छलक रहा था। तहसीलदार की तरफ से कोई सही जवाब ना मिलने पर सुभाष सुधा और हरविंदर कल्याण ने जमकर फटकार लगा दी। सुभाष सुधा का गुस्सा इस कदर बढ़ गया कि उन्होंने मौके पर ही कार्रवाई के लिए भी डीसी को आदेश दे दिए, लेकिन जैसे ही तहसीलदार ने कहा कि आगे से ऐसा नहीं होगा तो सिर्फ चेतावनी देकर छोड़ दिया गया। विधायक हरविंदर कल्याण ने तहसीलदार को साफ शब्दों में कह दिया कि जितना जल्दी हो सके सुधर जाओ। बता दें कि कष्ट निवारण समिति की बैठक में 17 शिकायतें आई थी, जिसमें से 6 शिकायतों का मौके पर समाधान कर दिया गया। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static