हरियाणा: शराब गायब होने के मामले में मिली बड़ी सफलता, मुख्य आरोपी भूपिंद्र सिंह दहिया गिरफ्तार

5/10/2020 12:09:44 PM

सोनीपत(पवन राठी)- हरियाणा में गोदामों से शराब गायब होने के मामले में पुलिस ने सोनीपत के दो गोदामों से भारी मात्रा में शराब गायब होने के मामले में मुख्य आरोपी को पकड़ने के लिए शनिवार को एक घर में छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने 97 लाख रुपये की नकदी, दो पिस्तौल, तीन मोबाइल फोन और एक कार जब्त की। आज पुलिस द्वारा आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

अधिकारियों ने बताया कि सोनीपत पुलिस ने आरोपी भूपिंदर सिंह के घर पर छापेमारी की लेकिन वह बचकर भाग निकला । गौरतलब है कि सोनीपत के खरखोदा से पुलिस के मालखाने से शराब की 5500 पेटियों की गड़बड़ी का मामला सामने आया है। जिसकी कीमत 25 लाख रूपये के तकरीबन आंकी गई है।

इस स्कैम के खुलासे के बाद सोनीपत खरखोदा थाने में तैनात एसएचओ जसबीर सिंह को सस्पेंड किया गया और जसबीर सिंह से पहले तैनात एसएचओ अरुण कुमार समेत दो मुंशी, मालखाना मोरहर व माला खाने की सुरक्षा में तैनात कर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया थ। शराब तस्करों के अंतरराज्यीय सरगना गांव सिसाना निवासी भूपेंद्र सिंह उसके भाई जितेंद्र व उनके साथियों पर भी पुलिस ने मामला दर्ज किया था जिनकी गिरफ्तारी हो गई है।

Isha