एक्सपायरी डेट के परफ्यूम में अचानक हुआ ब्लास्ट, काम कर रहे 4 लोग झुलसे

12/7/2020 10:41:22 AM

अंबाला (अमन कपूर): अंबाला शहर जसमीत नगर में कुड़े में गिराए गए एक्सपायरी डेट के परफ्यूम में अचानक ब्लास्ट हो गया, जिससे कंपनी में काम करने वाले चार लोग वहां पर झुलस गए। तेज धमाकों की आवाज सुनने के बाद स्थानीय लोग बाहर निकले और तुरंत फायर बिग्रेड के साथ साथ 108 नंबर पर फोन किया गया। जिसके बाद घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए अंबाला शहर के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां से तीन युवकों की गंभीर हालात को देखते हुए पीजीआई रैफर कर दिया गया है। 



सूचना मिलने के बाद बलदेव नगर एचएचओ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की। मौके पर पहुंचे एसएचओ ने बताया स्थानीय निवासियों द्वारा 100 नंबर पर सूचना दी गयी थी कि खाली प्लाट में एक्सपायरी परफ्यूम में आग लगने के कारण कुछ युवक झुलस गए हैं। जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे हैं। फिलहाल आग को बुझा दिया गया है। 

उन्होंने कहा कि यहां पर भारी मात्रा में एक्सपायरी डेट की शीशियां गिराई गई हैं। जिसके बाद लोगों ने बताया कि ऐसा ही माल एक मकान में पड़ा है जोकि शायद यहीं पर गिराया जाना था। फिलहाल इस पूरे मामले की जांच की जा रही है। सारी पूछताछ करने के बाद आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

जैसे ही धमाकों की आवाज सुनी तो लोग घरों से बाहर आ गए। लोगों ने बताया वे धमाकों की आवाज सुन बाहर आए वे पूरी तरह डर गए थे। बच्चों ने मदद की और फायर ब्रिगेड को बुलाया। जो झुलसे हैं वे लोग इस इलाके के नही हैं, वे बाहर से यहां आए थे।



मौके पर पहुंचे दमकल कर्मी ने बताया फायर बिग्रेड पर फोन के माध्यम से सूचना मिली और तुरंत टीम मौके पर पहुंच गई थी। करीब 15 मिनट की मश्कत के बाद आग पर काबू पा लिया था। घायलों को हमारे पहुंचने से पहले ही भेज दिया गया था।

वहीं घायल के साथी ने बताया हम वहां पर काम करने गए थे। वहां पर एक परफ्यूम फैक्टरी है और बाहर की तरफ हम शीशी फोड़ रहे थे। अचानक आग लग गई। इस आग में चार लोग झुलस गए, जिन्हें प्राथमिक उपचार के लिए सिविल अस्पताल लाया गया है।

vinod kumar