पत्नी के प्रेमी ने की थी इमरान की हत्या, नाजायज संबंधों में रोड़ा बन रहा था पति

1/12/2019 3:14:39 PM

नारायणगढ़(चंदेष): अंबाला के उपमंडल नारायणगढ़ में एक 25 वर्षीय युवक का शव घर की छत से लटका मिला था। इस मामले में पुलिस द्वारा आत्महत्या का मामला दर्ज किया, जिसपर परिजनों ने हंगामा खड़ा कर दिया। मृतक के परिजनों ने उसकी पत्नी के नाजायज सम्बंधों के चलते पत्नी सहित उसके प्रेमी पर षडयंत्र के तहत मार कर लटकाने के आरोप लगाए। परिजनों द्वारा जाम लगाने की चेतावनी देने पर नारायणगढ़ पुलिस ने परिजनों के बयानों के आधार पर पत्नी रजनी व उसके प्रेमी विक्रम के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।



जानकारी अनुसार मृतक की माता शीला निवासी गांव नगांवा ने पुलिस में शिकायत में बताया कि उसके बेटे इमरान की शादी 2010 में गांव लखनौरा की रजनी के साथ हुई थी। शादी के चार साल बाद उसकी पत्नी के नाजायज सम्बंध यमुनानगर के विक्रम के साथ बना लिए, जिसका घर पर भी आना जाना बना रहता था। इसी वजह से इमरान व उसकी पत्नी के बीच अनबन रहने लगी। इसपर गांव में पत्नी व पति की पंचायत तक बात हुई जिसपर फैसला लिया की वह लड़की विक्रम से सम्बंध नहीं रखेगी और विक्रम गांव में नहीं आएगा। इसपर पत्नी व उसके प्रेमी के बीच बने बीच का रोड़ा पति को जान से मारने की धमकियां मिलने लगी।



शीला का आरोप था कि वीरवार की रात साढ़े 8 बजे अपने बेटे इमरान से मिलने के लिए आई तो देखा कि उसका बेटा कमरे में छत के गाडर से लटका हुआ था, उसकी पत्नी रजनी बेड पर बैठी थी। तभी उसका प्रेमी विक्रम कमरे से निकल कर भाग गया था। शीला इसकी सूचना परिजनों दी, जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आरोपी पत्नी रजनी व उसका प्रेमी विक्रम के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया था।



मृतक का रिश्तेदार साहिल व बहन रानी ने आरोप लगाया कि उन्हे पोस्टमार्टम के बाद पता चला कि इमरान के गुप्तांग पर चोट के निशान थे। इमरान ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उसकी हत्या करके उसको फंदे पर लटकाया गया था। वहीं गांव में में इस पर चर्चा होने पर परिजनों के साथ गांव वाले इक्ठठा हो गए हंगामा शुरू कर दिया, जिसके बाद परिजनों के बयान पर पुलिस ने दोनों आरोपी पत्नी-रजनी व विक्रम के खिलाफ इमरान की हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Shivam