साढ़े तीन सालों से सउदी में रह रहे युवक ने की आत्महत्या, गांव में पसरा मातम (VIDEO)

2/4/2019 2:27:10 AM

इन्द्री(मेनपाल): आजकल के युवाओं में विदेश जाकर नौकरी करने और पैसा कमाने का ट्रेंड बढ़ता जा रहा है। इसी ललक में करनाल करनाल के इंद्री हल्के के गांव संघोही का रहने वाला एक युवक भी सउदी अरब में करीब ढाई साल पहले नौकरी करने गया था, लेकिन अब खबर आई है, उसने वहीं आत्महत्या कर ली है। परिजनों ने आरोप लगाया है कि उनका लड़का धमकियों के कारण परेशान था, जिसके चलते उसने आत्महत्या कर ली। युवक की मौत से गांव में मातम पसरा हुआ है।



जानकारी के मुताबिक, 26 वर्षीय युवक सरित करनाल से आईटीआई कोर्स कंप्लीट करके एक कंपनी के माध्यम से साढ़े तीन साल पहले सउदी अरब नौकरी के लिए गया था, जहां वह प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था। करीब चार माह पहले वह 55 दिनों की छुट्टियों पर घर आया था, जिसके बाद वह दोबारा सउदी चला गया।



सरित ने दो दिन पहले ही अपने घरवालों को फोन पर इतना बताया था कि उसे धमकियां मिल रही हैं। लेकिन उसके परिजनों को ये नहीं पता कि विदेश में सरित के साथ क्या हुआ? वहीं सरपंच अंग्रेज सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि परिजनों ने हरियाणा सरकार से अपील की है कि सरकार विदेश मंत्रालय से बात करे, ताकि उसके शव को भारत लाया जा सके।

Shivam