संत बाबा राम सिंह के अंतिम दर्शन करने पहुंचे सुखबीर बादल, जानिए प्रधानमंत्री के बारे में क्या कहा

12/17/2020 3:51:07 PM

करनाल (विकास मैहला): किसानों के समर्थन में सिंघु बॉर्डर पर सुसाइड करने वाले संत बाबा राम सिंह के अंतिम दर्शन के लिए लगातार नेता करनाल पहुंच रहे हैं। वीरवार को शिरोमणि अकाली दल के प्रमुख एवं पंजाब के पूर्व उप-मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल, हरसिमरत कौर और विक्रम सिंह मजीठिया वीरवार को संत बाबा राम सिंह के अंतिम दर्शन करने सिंघड़ा स्थित नानकसर गुरुद्वारे पहुंचे। उन्होंने संत बाबा राम सिंह के निधन पर गहरा शोक जताया। इस दौरान सुखबीर बादल ने प्रधानमंत्री पर हमला बोलते हुए उन्हें अहंकारी बताया।



सुखबीर बादल ने कहा कि अहंकारी प्रधानमंत्री को यह सब क्यों नहीं दिख रहा, यह उन्हें समझ नहीं आ रहा। उन्होंने कहा कि बाबा ने शहादत दी है और बड़े दुख की बात है कि सरकार को किसानों का दुख दर्द दिखाई नहीं दे रहा है। बता दें कि तमाम संगत और नेता संत बाबा राम सिंह के अंतिम दर्शनों के लिए गुरद्वारा पहुंच रहे हैं। कल उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।



वहीं हरसिमरत कौर ने कहा कि सरकार को जगाने के लिए बाबा की ये कुर्बानी है। सरकार को बच्चों, महिलाओं और बुजुर्गों की परवाह ही नहीं है। उन्होंने एसवाईएल के मुद्दे पर हरियाणा के विधायक और सांसद जो लगातार कृषि मंत्री से मुलाकात कर रहे हैं पर कहा कि ऐसे लोगों की इंसानियत मर गई है जो ऐसी बात कर रहे हैं।



सिंघु बॉर्डर पर बुधवार को किसानों के समर्थन में संत बाबा राम सिंह ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी की थी। बाबा राम सिंह के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि उनसे किसानों का दर्द देखा नहीं जा रहा है, जिससे चलते वह आत्महत्या कर रहे हैं।

vinod kumar