सुंदर हत्याकांड को लेकर परिजनों का बड़ा खुलासा, चुनावी रंजिश में मर्डर की आशंका !

3/11/2024 4:20:52 PM

गोहाना (सुनील जिंदल)गोहाना के गांव सरगथल के रहने वाले शराब कारोबारी सुंदर की सोनीपत के मुरथल में गुलशन ढाबे की पार्किंग में गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी। मामले में अब परिजन सामने आए है और खुलासा किया है कि गांव सरगथल में मृतक सुंदर ने पंचायती चुनाव भी लड़ा था। जिसकी गांव में दो व्यक्तियों के साथ रंजिश थी, जिस संबंध में पुलिस में केस भी दर्ज करवाया गया था। परिजनों की पुलिस से मांग है कि सुंदर की हत्या के आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाए।

बता दें कि शराब कारोबारी सुंदर पर 35 राउंड फायर किए गए थे। सोमवार को गोहाना के खानपुर मेडिकल कॉलेज में बोर्ड के माध्यम से पोस्टमार्टम पुलिस द्वारा करवाया गया। इस दौरान मृतक के परिजनों ने खुलासा किया कि सुंदर ने गांव में पंचायती चुनाव भी लड़ा था और उसकी गांव में 2 व्यक्तियों के साथ रंजिश भी थी। जिस संबंध में पुलिस केस भी दर्ज करवाया गया था। मर्तक के भाई सुनील ने बताया 24 गोलियां सुंदर को मारी गई है जिनमें से अधिकांश गोली सिर में लगी है। उन्होंने पुलिस से मांग की है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाए।

पुलिस ने सुंदर की हत्या के मामले में मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है फिलहाल इस मामले में पुलिस की 8 टीमें आरोपियों को पकड़ने में जुटी हुई है पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा आज शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Editor

Nitish Jamwal