सुनील तेवतिया ने भाजपा पर साधा निशाना, बोले- जनता नहीं चाहती की बीजेपी सत्ता में आए

punjabkesari.in Tuesday, Apr 30, 2024 - 02:05 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी)फरीदाबाद लोकसभा सीट से इंडियन नेशनल लोकदल के उम्मीदवार सुनील तेवतिया को जीताने के लिए आसपास के कई गांव के लोगों ने पहुंचकर समर्थन दिया। तो वहीं चुनाव रणनीति बनाई, वहीं इनेलो के लोकसभा उम्मीदवार सुनील तेवतिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी से जहां पूरा हरियाणा खफा है फरीदाबाद की लोकसभा सीट के भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार को भी लोग नहीं चाहते कि वो दोबारा सत्ता में आए। वहीं दूसरी और कांग्रेस के उम्मीदवार पर भी कटाक्ष करते हुए सुनील तेवतिया ने कहा कि उनकी आपस की फुट उन्हें हराने का काम करेगी ले आज फरीदाबाद की जनता के पास इंडियन नेशनल लोकदल के अलावा कोई विकल्प नहीं है। क्योंकि हमने लोगों के बीच रहकर लोगों का भला करने का काम किया है

जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आती जा रही है वैसे लोकसभा उम्मीदवार भी अपनी सीट को जीतने के लिए हर संभव प्रयास करते नजर आ रहे हैं। इसी कड़ी में इंडियन नेशनल लोकदल के उम्मीदवार सुनील तेवतिया को आसपास के कई गांव के लोगों ने पहुंचकर पूर्ण रूप से समर्थन दिया। वहीं सुनील तेवतिया ने कहा कि पिछले 10 सालों से भारतीय जनता पार्टी फरीदाबाद लोकसभा के लोगों को लूटने का काम कर रही है। लिहाजा इस बार लोग परिवर्तन चाहते हैं क्योंकि जिस फरीदाबाद का पूरे विश्व में नाम था। वो फरीदाबाद आज नरक बन चुका है।

कांग्रेस पर साधा निशाना

वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के उम्मीदवार के ऊपर कटाक्ष करते हुए सुनील तेवतिया ने कहा कि कांग्रेस की आपसी फूट कांग्रेस की हार का कारण बनेगी, क्योंकि जो अपने घर को नहीं संभाल सकते वह जनता को क्या संभालेंगे इसलिए फरीदाबाद के लोग अब इंडियन नेशनल लोकदल के उम्मीदवार को जीतना चाहते हैं, क्योंकि इंडियन नेशनल लोकदल ने अपने कार्यकाल में जिस तरीके से लोगों के बीच रहकर उनकी सेवा की है। वैसे ही आगे भी वह लोगों का भला करने का काम करेंगे इसी के चलते लगातार सुनील तेवतिया को 36 बिरादरी का पूर्ण रूप से समर्थन मिलने जा रहा है और इस समर्थन की बदौलत है प्रबल दावेदार के रूप में मैदान में है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static