भरे मंच से दुग्गल ने नापा को बिना नाम लिए घेरा, लक्ष्मण बोले- मानहानि का करूंगा केस

punjabkesari.in Tuesday, Sep 10, 2024 - 10:27 AM (IST)

रतिया : हरियाणा में रतिया से भाजपा प्रत्याशी सुनीता दुग्गल ने हाल ही में भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए रतिया विधायक लक्ष्मण नापा पर तीखी टिप्पणी की है। दुग्गल ने लक्ष्मण नापा का बिना नाम लिए शराब पीने और जुआ खेलने का आरोप है। सुनीता दुग्गल ने सीएम सैनी की मौजूदगी में अपना नामांकन दाखिल किया।

सुनीता ने कहा 'अगर आप मुझे विधायक बनाओगे तो आप ऐसा कभी नहीं सुनोगे। आप यह कभी नहीं सुनोगे कि आपका विधायक कहीं शराब पी रहा है, कहीं जुआ खेल रहा है, कहीं सट्टा खेल रहा है। मैं आप सभी को विश्वास दिलाती हूं कि मैं रतिया विधानसभा को हरियाणा में नंबर वन बनाने के लिए दिन रात मेहनत करूंगी। अगर मैं ऐसा नहीं कर पाई तो मेरा नाम सुनीता दुग्गल नहीं है।'

सुनीता दुग्गल के बयान के बाद विधायक लक्ष्मण नापा ने समर्थकों की बैठक बुलाई। विधायक ने कहा कि वे कोर्ट में सुनीता दुग्गल के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर कर रहे हैं। इसके साथ ही सुनीता दुग्गल के खिलाफ थाने में शिकायत देकर मामला दर्ज करवाया जाएगा। नापा ने कहा कि उन्होंने 5 साल से विधायक के तौर पर काम किया हैं और रतिया हलके में करीब 1000 करोड़ के विकास कार्य करवाए हैं, लेकिन सुनीता दुग्गल द्वारा उन पर लगाए गए आरोपों को वे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेंगे।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static