आखिरकार झलका सुनीता दुग्गल का दर्द,  बोलीं- मुझे लगता है कि मेरी फेयरवेल पार्टी है, मेरी नौकरी भी गई और टिकट भी

4/12/2024 10:44:32 AM

सिरसा(सतनाम): हरियाणा के सिरसा में भाजपा सांसद सुनीता दुग्गल का टिकट काटने पर दर्द आखिरकार झलक ही गया। गांव रोड़ी में भाजपा की विजय संकल्प रैली में सांसद ने कहा "मुझे लगता है कि मेरी फेयरवेल पार्टी है मेरी नौकरी भी गई और टिकट भी कट गई। 

इस बार सिरसा से आम आदमी पार्टी छोड़कर पार्टी में आए डॉक्टर अशोक तंवर को टिकट दिया है। भाजपा ने जिन पांच सांसदों का टिकट कटा है उनमें हिसार के बृजेंद्र सिंह ने पार्टी छोड़ दी थी। कुरुक्षेत्र के सांसद नायब सिंह सैनी को सीएम की कुर्सी मिली है। करनाल के सांसद भाटिया की बजाय पूर्व सीएम मनोहर लाल को टिकट मिला है।नौकरी छोड़कर आई सुनीता दुग्गल भी टिकट नहीं ले पाई।

सिरसा लोकसभा से पूर्व सांसद सुनीता दुग्गल ने सिरसा के रोड़ी में भाजपा की विजय संकल्प रैली में पहुँची थी इसमें सुनीता दुग्गल की नाराजगी खुलकर सामने आई । सुनीता दुग्गल ने मंच से कहा मुझे लगता है कि आज मेरी फ़ेयरवेल पार्टी है ।

राजनीति गलियारों में चर्चा है कि सुनीता दुग्गल की ओर से फेयरवेल पार्टी कहना अपने कार्यकर्ताओं और समाज के लोगों को इशारा माना जा सकता है कि चुनाव से दूरी बना लें यहां वोट कहीं और दे दो। हलके के लोगो में सवाल उठने लगे हैं चर्चा है कि कहीं सुनीता दुग्गल राजनीति तो नहीं छोड़ रही या फिर भाजपा को अलविदा तो नहीं कह देगी। 

Content Writer

Isha