तंवर मांगें माफी वरना करूंगी मानहानि का केस: दुग्गल (VIDEO)

5/15/2019 7:46:08 PM

सिरसा (सतनाम सिंह): सिरसा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सुनीता दुग्गल ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष व कांग्रेस उम्मीदवार डॉ. अशोक तंवर पर उनके परिवार के खिलाफ शराब और पैसा बांटने का झूठा प्रचार करने का आरोप लगाते हुए मानहानि का केस करने की बात कही है। वहीं दुग्गल ने अशोक तंवर के ईवीएम स्ट्रांग रूम के पास दिखने वाले संधिग्द वाहन को आग लगाने के बयान को भी भड़काऊ बयान करार दिया।

दुग्गल ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी संभावित हार के डर से ऐसे आरोप लगा रहे हैं कि उनका परिवार शराब और पैसा बांट रहा था। उन्होंने कहा कि या तो अशोक तंवर इस मामले में उनसे माफी मांगे या वे तंवर के खिलाफ मानहानि का केस करेंगी। साथ ही सुनीता दुग्गल ने  अशोक तंवर पर ईवीएम पर दिए गए बयान को भड़काऊ बताते हुए तंवर पर कार्यवाही की मांग की। साथ ही दुग्गल ने अशोक तंवर को आपराधिक प्रवृत्ति का बताया।

वहीं गांव मंगालान के सरपंच राज कुमार द्वारा गांव के चारों बूथों पर सुनीता दुग्गल के जीत के दावों की वायरल वीडियो पर सुनीता दुग्गल ने कहा कि हर किसी को अधिकार का कि वो संभावनाएं व्यक्त कर सकता है, फिर भी यदि उन्होंने कानून के तहत कुछ गलत किया है तो उन्हें नोटिस जारी कर जवाब लिया जाए।

Shivam