सुनीता दुग्गल ने हरियाणा में सीएम बदलने की चर्चाओं को बताया अफवाह, बोलीं-खट्टर सबसे बेहतरीन CM

12/10/2022 4:23:30 PM

सिरसा (सतनाम) : सिरसा की सांसद सुनीता दुग्गल ने हरियाणा में मुख्यमंत्री बदलने की चर्चाओं को अफवाह बताया है। उन्होंने कहा कि मनोहर लाल अब तक के सबसे बेहतरीन सीएम हैं। मनोहर लाल ने प्रदेश का अभूतपूर्व विकास करवाया है। सांसद दुग्गल ने गुजरात में भाजपा की जीत पर खुशी जताई तो वहीं हिमाचल और एमसीडी दिल्ली चुनाव परिणामों पर कहा कि परिणाम अपेक्षित नहीं रहे लेकिन भाजपा ने विरोधियों को कड़ी टक्कर दी।

इस दौरान दुग्गल ने कहा कि लोकसभा में उन्होंने सेक्शन 193 के तहत चर्चा में भाग लेते हुए सिरसा संसदीय क्षेत्र की खेलों संबंधित मांग को उठाया है। विशेष रूप से सिरसा, फतेहाबाद व नरवाना स्टेडियम में सिंथेटिक ट्रैक और हाई मास्क लाइट लगवाने की मांग उठाई। उन्होंने जेजेपी रैली में दुष्यंत को सीएम कहे जाने पर कहा कि कहने से कोई सीएम नहीं बनता। इसके लिए विधायकों का संख्या बल चाहिए। हर कार्यकर्ता की चाहत होती है कि उसका नेता बड़ा ओहदा पाए।

वहीं सुनीता दुग्गल ने इनेलो नेता अभय चौटाला के उस बयान पर पलट वार किया जिसमें उन्होंने विधानसभा और लोकसभा चुनाव जीतने की बात कही थी। सांसद ने कहा कि जिला परिषद की कुछ सीट जीत कर, अभय सिंह विधानसभा और लोकसभा में जीत का सपना न देखें। एक विधायक के साथ साल 2024 में सरकार बनाने का दावा करना बेईमानी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)       

Content Writer

Manisha rana