सांसद सैनी की सभा में भीड़ के लिए लेडीज डांसरों का सहारा! (VIDEO)

12/24/2018 10:31:51 PM

पलवल(दिनेश): पलवल के होडल विधान सभा क्षेत्र के क़स्बा हसनपुर में लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के अध्यक्ष और कुरुक्षेत्र के सांसद राजकुमार सैनी पहुंचे। यहां सैनी ने एक सभा को सम्बोधित किया, लेकिन सैनी की सभा में भीड़ जुटाने के लिए लेडीज डांसरों का सहारा लिया गया। जिसमें डांसरों ने जमकर अश्लील डांस किया और जमकर ठुमके लगाए तभी 4 घण्टे तक सैनी के इंतजार में लोगों की भीड़ जमी रही। सैनी का लोगों में फूलमालाओं से जोरदार स्वागत किया।



जनसभा को संबोधित करते हुए कहा की उनके ऊपर जाट समाज का विरोध करने के जो आरोप लगाए जा रहे हैं वह गलत हैं, यह आरोप उनके विपक्ष वाले अपने आप लगा रहे हैं। उन्होंने जाट समाज का कहीं पर विरोध नहीं किया है। वह सभी जातियों के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज तक हरियाणा में जो भी मुख्यमंत्री बने उन्होंने हरियाणा को लूटा और प्रदेश की जनता के साथ धोखा किया है।



उन्होंने कहा कि उनकी सरकार बनने पर प्रदेश की जनता के लिए हर घर से एक रोजगार और रोजगार नहीं मिलता है तो वह तब तक 10 हजार रुपए उस परिवार को पेंशन देगें और किसानों के लिए मजदूरी करने वाले मजदूरों को आधा पैसा सरकार देगी और आधा पैसा किसान देगा।

वहीं सैनी कई घंटे देरी से पहुंचे जिसको लेकर जनसभा में लोगों की भीड़ जुटाने के लिए लेडीज डांसरों का सहारा लिया गया और लेडीज डांसरों ने स्टेज पर जमकर अश्लील डांस किया।

Shivam