भूपेंद्र हुड्डा गुट के विधायक विवेक बंसल से मिले, दीपेंद्र को कांग्रेस अध्यक्ष बनाने की मांग !

7/1/2021 5:09:27 PM

नई दिल्ली (कमल कांसल): कुमारी शैलजा को प्रदेशाध्यक्ष पद से हटाने और दीपेंद्र हुड्डा को कुर्सी पर बैठाने की मांग लिए कांग्रेस के 19 विधायक वीरवार को पहुंचे दिल्ली पहुंचे। यहां उन्होंने प्रभारी विवेक बंसल से मुलाकात की और अपनी मांग को पुरजोर तरीके से उनके सामने रखा। सूत्रों की मानें तो इस मुलाकात हुड्डा समर्थक विधायकों ने दीपेंद्र हुड्डा को प्रदेश की कमान सौंपने की वकालत की। इस मुलाकात के बाद सभी विधायक लंच के लिए हुड्डा के आवास पर भी पहुंचे थे।



हरियाणा प्रभारी विवेक बंसल ने कहा कि बहुत दिनों से विधायकों से संवाद नहीं हुआ था। वह क्या महसूस करते हैं, पंचायत चुनाव में पार्टी का क्या नजरिया होना चाहिए इन सब मुद्दों के तहत आज बैठक हुई। उन्होंने कहा कि बैठक सकारात्मक हुई, सबके सुझाव लिए गए। विवेक बंसल ने किसान आंदोलन को लेकर मुख्यमंत्री द्वारा दिए गए बयान पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने किसानों को लेकर जो बयान दिया वो गलत है। किसानों की भावना इस बयान से आहत हुई है।

हरियाणा कांग्रेस प्रभारी विवेक बंसल से बैठक के बाद तमाम कांग्रेस विधायक भूपेंद्र हुड्डा व उनके बेटे दीपेंद्र हुड्डा से मिलने पहुंचे। इस दौरान विधायकों ने कहा कि हुड्डा हमारे नेता हैं, सभी विधायकों ने भूपेंद्र हुड्डा के घर पर लंच किया। उन्होंने कहा कि किस तरीके से किसानों की आवाज उठाई जाए, पंचायत चुनाव किस रणनीति के साथ लड़े जाएं। 10 साल होने को आए हैं संगठन विस्तार नहीं हो पाया, इन सब पर विस्तार से चर्चा हुई। 



इसके साथ उन्होंने कहा कि हरियाणा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष को लेकर कोई मतभेद नहीं है, लेकिन बड़ा परिवार होता है तो अपने-अपने विचार सबके होते हैं। विधायकों ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में आगे चलकर कांग्रेस को मजबूत किया जा सकता है। दीपेंद्र हुड्डा युवा नेता है, नेतृत्व परिवर्तन को लेकर हाईकमान को निर्णय लेना है। आज हम सब विधायकों ने मिलकर अपने दिल की बात प्रभारी के सामने रख दी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

vinod kumar