कुई में दबे श्रमिक के न मिलने पर फूटा महिलाओं का गुस्सा, लगाया जाम

8/20/2018 12:15:54 PM

रेवाड़ी(मोहिंद्र भारती): टायलेट की खुदाई करते वक्त मिट्टी धंसने से दबे श्रमिक को न निकालने से गुस्साई महिलाओं का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने रेवाड़ी-दिल्ली रोड जाम कर दिया। जाम की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची महिला सब इंस्पैक्टर ने महिलाओं को समझा-बुझाकर जाम तो खुलवा दिया, लेकिन करीब 22 घंटे बीतने के बावजूद श्रमिक का अभी तक कुछ अता-पता नहीं चल सका है। 

वहीं श्रमिक को निकालने के लिए मौके पर पहुंची आईटीबीपी टीम का रेसक्यू आपरेशन जारी है। साथ ही डीएसपी भी पुलिस बल के साथ मौके पर मौजूद हैं। अब देखना होगा कि आखिर रेसक्यू टीम श्रमिक को निकालने में और कितना वक्त लेती है। वहीं इस घटना के बाद श्रमिक की पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल हो चला है। उसके दो छोटे-छोटे बच्चे हैं।

गौरतलब है कि रेवाड़ी के गांव गोठड़ा टप्पा डहीना में एक श्रमिक टॉयलेट की कुई में मिट्टी ढहने से दब गया। जिसे बचाने के लिये राहत कार्य जारी है। उसे निकालने के लिए ITBP के 25 जवान रेस्क्यू में जुटे है। सूचना के बाद पुलिस बल भी मौके पर पहुंचा है। श्रमिक का नाम गुलशन है और उम्र 25 वर्ष है। वह राजस्थान के बाघोत गांव का रहने वाला है।  उसे दबे 20 घण्टे बीत चुके है लेकिन अभी तक वह कुई से नहीं निकाला जा सका।
 
 


 

Rakhi Yadav