महिला वकील का सर्किट हाउस में हंगामा, मंत्री अनूप के स्टाफ पर दरवाजा खटखटाने का आरोप(VIDEO)

12/8/2019 4:02:07 PM

रोहतक(दीपक): रोहतक में सर्किट हाउस में रुकी महिला वकील ने कमरे का दरवाजा खटखाने पर वकील साथियों सहित हंगामा किया। सर्किट हाउस में हंगामे की सूचना मिलने के बाद पहुंचे डीएसपी व एसडीएम के साथ भी महिला वकील व उसके साथियों के बीच कहासुनी हो गई। महिला वकील का आरोप है कि हरियाणा के मंत्री अनूप धानक के स्टाफ ने दो बार उनके कमरे का दरवाजा खटखाया। जिससे वह डर गई। दरअसल, अनूप धानक किसी शादी समारोह में शिरकत करने के लिए रोहतक के सर्किट हाउस में पहुंचे थे। उनके कमरे के साथ ही महिला वकील का रूम था।



नवरत्न चौधरी वकील ने बताया कि वह सुप्रीम कोर्ट में सीनियर वकील हैं, वह चंडीगड़ से रोहतक आई हुई थी। रोहतक में दांतो के डॉक्टर के साथ मेरा अपॉइंटमेंट था। रात होने की वजह से वह यहां सर्किट हाउस में रुक गई। उन्होंने कहा कि रात को किसी ने मेरा रूम का दरवाजा दो बार खोलने की कोशिश की मैं डर गई। उसके बाद मैंने सर्किट हाउस के कर्मियों को फोन कर बुलाया की कोई मेरा रूम खोलने का प्रयास कर रहा है। 



कर्मियों ने बताया कि यहां अनूप धानक मंत्री आए हुए हैंं, उनके साथ स्टाफ भी है। इस पर मैंने कहा मंत्री से बात करवाओ, लेकिन मंत्री ने मुझे संतोषजनक जवाब नहीं दिया। कहने लगे मैं एक गरीब मंत्री हूं, किसी ने किया होगा तो मैं क्या कर सकता हूं। मैंने उनको बताया कि मैं सुप्रीम कोर्ट में वकील और दुष्यंत चौटाला की रिश्ते में मौसी भी लगती हूं। मैं पुलिस में शिकायत दूंगी।



वहीं मंत्री अनूप धानक ने कहा कि ऐसा कोई मामला नहीं हुआ। किसी को कोई दिक्कत है तो जांच करवा लो। इस संबंध में डीएसपी गोरखपाल राणा ने बताया कि महिला वकील ने शिकायत दी है कि किसी ने उनका दरवाजा खटखटाया है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। 

Edited By

vinod kumar