सूरजकुंड मेलेे में पहुंची केंद्रीय मंत्रियों की पत्नियां, मंत्री विपुल गोयल ने किया स्वागत

2/16/2018 5:00:25 PM

फरीदाबाद(देवेंद्र कौशिक): अरावली की पहाड़ियों में चल रहा सूरजकुंड मेला अपने अंतिम पड़ाव में है। मेले की लोकप्रियता को सुनकर अौर देखकर केंद्रीय मंत्रियों जे पी नड्डा, चौधरी वीरेंद्र सिंह, धर्मेंद्र प्रधान, संजीव बालियान सहित कई मंत्रियों की पत्नियां अपनी सहेलियां के साथ मेला देखने पहुंचीं। मेले में पहुंचने पर हरियाणा उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने स्वागत किया।

सभी सखियों ने एक साथ पहले मेले में उत्तर प्रदेश का अपना घर देखा और वहां मथुरा से आए राधा-कृष्ण के साथ फोटो भी करवाई। मेले में सभी सहेलियों ने हरियाणा के अपना घर की सभी देशी वस्तुओं की निरीक्षण किया और फिर हरियाणवी पगडी बंधवाकर जमकर फोटो करवाए। सभी ने बड़ी चौपाल पर किर्गिस्तान की छोटी-छोटी बच्चियों की सांस्कृतिक प्रस्तुति का आनंद लिया और जमकर तालियां बजाई।

मेले में घूमने आई केन्द्रीय मंत्री वीरेन्द्र सिंह की पत्नी और उचाना से विधायक प्रेमलता ने बताया कि मेले की देश में ही नहीं पूरी दुनियां में जबरदस्त लोकप्रियता है। जिसके चलते वो आज अपनी सहेलियों के साथ मेले में पहुंची हैं। उन्होंने कहा कि मेले के बारे में उन्होंने जितना सुना था उससे कहीं ज्यादा पाया है।