एक मंच पर नजर नहीं आएंगे सुर्जेवाला और तंवर

2/15/2018 7:36:55 AM

सिरसा (ब्यूरो): हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की 25 फरवरी से प्रस्तावित रथयात्रा और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर की साइकिल यात्रा के बीच कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रणदीप सिंह सुर्जेवाला द्वारा भी हरियाणा में सक्रियता दिखाते हुए लगभग एक दर्जन रैलियां करने का कार्यक्रम तय किया गया है। 

इससे इन चर्चाओं पर विराम लग गया है कि 25 फरवरी को फतेहाबाद में होने वाले कांग्रेस के महिला सम्मेलन में सुर्जेवाला व तंवर एक मंच पर एक साथ हो सकते हैं। गौरतलब है कि पिछले दिनों कुछ समाचार पत्रों में प्रकाशित हुआ था कि 25 फरवरी को फतेहाबाद के उक्त सम्मेलन में तंवर व सुर्जेवाला हुड्डा के खिलाफ एक मंच पर आकर एकजुटता दिखा सकते हैं, मगर सुर्जेवाला के प्रस्तावित कार्यक्रमों के अनुसार वे 25 फरवरी को पुंडरी में एक जनसभा का आयोजन करेंगे।


सुर्जेवाला फरवरी व मार्च में हरियाणा के विभिन्न इलाकों में लगभग 1 दर्जन सम्मेलनों व रैलियों को सम्बोधित करेंगे। वे 18 फरवरी को हिसार संसदीय क्षेत्र के 3 गांवों दौलतपुर बरवाला हलका, सरेड़ा उकलाना हलका व बालसमंद नारनौंद हलका में रैलियों को सम्बोधित करेंगे। 

इसी प्रकार 24 फरवरी को करनाल में दलित सम्मेलन में बतौर मुख्यातिथि शिरकत करेंगे, वहीं 25 फरवरी को पुंडरी, 4 मार्च को छातर (उचाना), 10 को सोहना, 11 को शाहाबाद, 18 को समालखा, 24 को तावडू़ व 25 मार्च को अमीन (नीलोखेड़ी) में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे। हुड्डा व तंवर की रथयात्रा व साइकिल यात्रा के बीच सुर्जेवाला की इन रैलियों के कारण प्रदेश कांग्रेस की सियासत में आने वाले समय में काफी गर्माहट देखने को मिल सकती है।