विधायक लीलाराम गुज्जर का सनसनीखेज आरोप, अस्पताल की इमारत में सुर्जेवाला ने किया बड़ा घोटाला

2/8/2020 10:45:29 AM

कैथलः कैथल से भाजपा के विधायक लीलाराम गुज्जर ने कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और लगातार 3 बार विधायक रहे रणदीप सिंह सुर्जेवाला पर बड़ा आरोप लगाया है। पंजाब केसरी से खास बातचीत करते हुए लीलाराम ने कहा कि सुर्जेवाला ने कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में बनी कैथल सिविल अस्पताल की इमारत में बड़ा घोटाला किया है। सुर्जेवाला ने विधायक रहते हुए अधिकारियों के साथ मिलीभगत करके सिविल अस्पताल की इमारत के निर्माण से लेकर उपकरणों की खरीद में भी बड़े स्तर पर भ्रष्टाचार किया है। सीमैंटिड इमारत होने के बावजूद बारिश दौरान दीवारों से पानी निकलता है। सुर्जेवाला ने कैथल सिविल अस्पताल के लिए पास हुई अल्ट्रासाऊंड मशीन को एक महीने के भीतर ही झज्जर शिफ्ट करवा दिया।

उन्होंने व अधिकारियों ने हर एक चीज में कमीशनखोरी की है जिसका परिणाम आज कैथल की जनता को भुगतना पड़ रहा है। विधायक लीलाराम ने सिविल अस्पताल में डॉक्टरों की कमी को स्वीकार करते हुए कहा कि कैथल में 56 डॉक्टरों की जरूरत है लेकिन मात्र 15-16 डॉक्टर ही मौजूद हैं। डॉक्टरों की कमी का खामियाजा गरीब जनता को भुगतना पड़ रहा है। उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज से डॉक्टरों की कमी को पूरा करने की मांग की और विज ने भी जल्द ही डॉक्टर मुहैया करवाने की बात कही है। गुज्जर ने कहा कि कैथल के विकास कार्य हेतु जो कुछ भी करना पड़ेगा वह करेंगे। कैथल के विकास में किसी प्रकार की भी कमी नहीं रहने दी जाएगी। मैडीकल कॉलेज से लेकर मिल्क प्लांट तक बनवाने की मांग को लेकर वह सी.एम.मनोहर लाल से मिल चुके हैं और सी.एम.ने भी सभी मांगों पर सकारात्मकता दिखाते हुए जल्द से जल्द मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया है।

इसी साल में बनेगी मल्टीलैवल पार्किंग
विधायक लीलाराम गुज्जर ने कैथल की जनता की सबसे बड़ी मांग मल्टीलैवल पार्किंग को इसी साल में पूरा करने का दावा  किया है। लीलाराम ने कहा कि 2020 खत्म होने से पहले ही वह पार्किंग की समस्या से जूझ रहे कैथल वासियों को पार्किंग की सौगात देंगे। साथ ही  उन्होंने यह भी दावा किया कि बैंक स्क्वेयर को भी अमलीजामा पहनाकर जल्द से जल्द जनता को समॢपत किया जाएगा। 

Isha