शहीदों पर राजनीति न करे मोदी सरकार : सुर्जेवाला

3/3/2019 12:27:03 PM

फरीदाबाद (महावीर/सूरजमल): कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता व कैथल से विधायक रणदीप सिंह सुर्जेवाला ने कहा कि मोदी सरकार व उनके नेता जवानों की शहादत पर राजनीति न करें।  सुर्जेवाला फरीदाबाद में बदलाव रैली को सम्बोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से कहा कि कल भी 5 जवान पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद से लड़ते हुए शहीद हो गए व पाकिस्तानी गोलाबारी में एक बच्चे, एक बच्ची व उनकी मां की जान चली गई। ऐसे में सवाल यह है कि पाकिस्तान के प्रायोजित आतंकवाद व पाकिस्तान के सीमा पर उल्लंघन को लेकर भाजपा और मोदी सरकार की क्या नीति है तथा यह शहादत का सिलसिला आखिर कब रुकेगा। 

सुर्जेवाला ने कहा कि क्या नरेंद्र मोदी पाकिस्तान द्वारा प्रायोजित आतंकवाद से चुनावी रैलियों में कांग्रेस को गालियां देकर ही लड़ पाएंगे या टी.वी. पर भाषण देकर लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि वायुवीर अभिनंदन के सकुशल लौटने पर हमें हमारी सेना और वायु सेना पर गर्व है। उन्होंने कहा कि महबूबा मुफ्ती भाजपा सरकार की पार्टनर हैं, क्योंकि महबूबा मुफ्त के साथ साढ़े 3 साल सांझेदारी में सरकार भाजपा और मोदी ने चलाई है। ऐसे में महबूबा मुफ्ती द्वारा पाक की वकालत करने पर भाजपा को उनसे सवाल पूछने चाहिएं। प्रदेश में 5 साल से कांग्रेस का संगठन खड़ा न करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस का संगठन अढ़ाई करोड़ जनता है और हर वह आम जनमानस है जो यह सोचता है कि बदलाव के माध्यम से हरियाणा की खट्टर सरकार को उखाड़ फैंकना है। 

सुर्जेवाला ने कहा कि अरावली की 60 हजार एकड़ भूमि पर 50 हजार करोड़ का जबरन घोटाला सरकार कर रही थी जिस पर सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगा दी है, इसकी जांच की जानी चाहिए। खट्टर सरकार बिल्डरों और राजनीति लॉबी के हाथों की कठपुतली बनकर फरीदाबाद, गुरुग्राम सहित एन.सी.आर. का दोहन कर रही तथा दोनों हाथों से इसे लुटाया जा रहा है। खट्टर सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है।

Shivam