लीलाराम के बयान पर सुरजेवाला का पलटवार, BJP गुंडों की पार्टी...गुंडे कभी शासन नहीं चला सकते

punjabkesari.in Wednesday, Oct 02, 2024 - 02:52 PM (IST)

कैथल (जयपाल रसूलपुर) : लीलाराम द्वारा खुद को सबसे बड़ा गुंडा बताने के बयान पर अब कांग्रेस सांसद रणदीप सिंह सुरजेवाला ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा गुंडों की पार्टी है। यह अब साबित हो गया है, क्योंकि स्वयं भाजपा के विधायक भरे मंच से मुख्यमंत्री की मौजूदगी में खुद को गुंडा बता रहे हैं और नायब सैनी उस पर तालियां बजा रहे हैं। अब कैथल की जनता को चुनना है कि वह भाजपा के गुंडों को चाहते हैं या फिर कांग्रेस की शराफत को लाना चाहते हैं। यह फैसला आगामी 5 अक्टूबर को जनता जनार्दन को करना है। 

 30 सितंबर को मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद रैली में कैथल के भाजपा प्रत्याशी एवं पूर्व विधायक लीलाराम गुर्जर ने भरे मंच सुरजेवाला को चेतावनी देते हुए अपने आप को सबसे बड़ा गुंडा बताया था। जब लीलाराम अपना संबोधन कर रहे थे तो उस समय मंच पर हरियाणा के कार्यकारी मुख्यमंत्री नायब सैनी भी मौजूद थे, जिन्होंने लीलाराम के इस संबोधन पर खूब तालियां भी बजाई थी, इसी के साथ लीलाराम ने उनके सामने चुनाव लड़ रहे कांग्रेस प्रत्याशी रणदीप सिंह सुरजेवाला के बेटे आदित्य सुरजेवाला को अमेरिकन काला सांड भी बोला था। प्रोग्राम समाप्ति के बाद मुख्यमंत्री नायब सैनी से जब इस बारे में पूछा गया तो वह भी अपने प्रत्याशी का पक्ष लेते नजर आए थे और बोला था कि हरियाणा में किसी की भी गुंडागर्दी नहीं चलने देंगे। 

बता दें कि आज रणदीप सिंह सुरजेवाला अपने बेटे आदित्य सुरजेवाला के समर्थन में चुनाव प्रचार के दौरान एक निजी पैलेस में पहुंचे थे, जहां पर उन्हें कैथल पंचायत समिति के 17 मेंबरों को कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करवाई। इसके साथ उन्होंने शहर वासियों से बिना किसी डर भय के मतदान करने की अपील भी की है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static