शाह पर सुरजेवाला का पलटवार- हिम्मत है तो बताएं कि भाजपा ने हरियाणा में क्या किया?(VIDEO)

10/10/2019 6:52:18 PM

कैथल (सुखविन्द्र सैनी): हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर कल कैथल में हुई केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की रैली को लेकर कांग्रेसी नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने पलटवार किया है। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि अगर अमित शाम में हिम्मत है तो हरियाणा की जनता को बताएं कि बीजेपी के 5 साल के शासन काल में हरियाणा में कौन-कौन से विकास कार्य हुए। उन्होंने शाह से सवाल में पूछा कि बीजेपी के शासन काल में हरियाणा उजाडऩे क्यों उजाड़ा गया?

साथ ही उन्होंने अमित शाह से मीडिया के माध्यम से पूछा कि हरियाणा के 200 लोगों को पुलिस की गोलियों से क्यों मरवाया गया? सुरजेवाला ने कहा कि अमित शाह बताए की हरियाणा 1 लाख 10 हजार करोड़ रुपए का कर्जदार कैसे हुआ? उन्होंने गीता जयंती पर सवाल उठाते हुए कहा कि श्रीमद्भगवद्गीता 32 हजार रुपए प्रति कॉपी और हेमा मालिनी को 40 लाख रुपए 15 मिनट के डांस के लिए क्यों दिए गए?

सुरजेवाला ने क्लर्क भर्ती परीक्षा को लेकर अमित शाह से सवाल किया है कि वह क्लर्क भर्ती परीक्षा पास करके दिखाए। गौरतलब है कि भीते दिनों हरियाणा के 15 लाख क्लर्क अभ्यर्थियों ने हरियाणा में क्लर्क भर्ती परीक्षा के नामंकन पत्र भरे थे। उन्होंने कहा कि हरियाणा में नौकरियों की बोली और परीक्षाओं के प्रश्नपत्र क्यों लिक हुए।

ऐसे ही तमाम सवाल आज कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के सामने रखे। उन्होंने कहा कि बीजेपी के पास हरियाणा में कोई मुद्दा नहीं है और इन सब बातों का जवाब नहीं है इसीलिए देश और प्रदेश का ध्यान भटकाने के लिए कोशिश कर रहे हैं।

Shivam