भाजपा-जजपा शासन में हरियाणा अपराध प्रदेश बना : सुर्जेवाला

12/16/2019 9:52:32 AM

कैथल(महीपाल/ गौरव): किसान भवन अपने आवास पर अखिल भारतीय कांग्रेस कोर कमेटी सदस्य, राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रणदीप सिंह सुर्जेवाला कार्यकत्र्ताओं से रू-ब-रू हुए। रणदीप सुर्जेवाला ने कार्यकत्र्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा-जजपा सरकार में युवाओं पर जुल्म इतना बढ़ गया है कि युवाओं को नियुक्ति का अधिकार मांगना भी अपराध बन गया है। सुर्जेवाला ने कहा कि आए दिन देश व प्रदेश में बढ़ रहे बच्चियों व बेटियों पर बलात्कार व अत्याचार ने झकझोर के रख दिया है। 

उन्होंने कहा कि हरियाणा प्रदेश में जनवरी से अक्तूबर तक 1,396 रेप और 150 गैंगरेप हो चुके हैं। अकेले खट्टर साहेब के अपने जिले करनाल में 1 साल में 149 रेप व 13 गैंगरेप हो चुके हैं। करनाल में 7 साल की बेटी 6 माह से अस्पताल में तड़प रही हैं लेकिन उसे न्याय कब मिलेगा। भाजपा-जजपा शासन में हरियाणा अपराध प्रदेश बन चुका है।  ‘निर्भया’, ‘कठुआ’, ‘उन्नाव’ व ‘हैदराबाद’ के बाद उससे भी दिल दहलाने वाली दरिंदगी हरियाणा प्रदेश के रेवाड़ी में देखी गई। 

ऐसी खबर पढऩे से शरीर के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। मोदी और उसके मंत्री बलात्कार आरोपित भाजपा नेताओं सेंगर व नित्यानंद पर जवाब देने से भाग रहे हैं। जब भाजपा विपक्ष में थी तो बलात्कार की घटनाओं पर रैली करते थे, दुष्कर्मों की संख्या गिनवाते थे लेकिन सत्ता में आते ही सुर बदल गए। भाजपा जान लें कि देश की बेटियां आए दिन की रेप व मनमानी के खिलाफ निर्णायक कार्रवाई चाहती हैं। 

Edited By

vinod kumar