खट्टर साहब को हरियाणा के व्यापारियों से मांगनी चाहिए माफी: सुरजेवाला

10/19/2019 12:02:56 AM

कैथल (जोगिंदर): हरियाणा के सीएम मनोहर द्वारा आढ़तियों को बिचौलिया बताए जाने के बयान पर कैथल से कांग्रेस उम्मीदवार व राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने सीएम पर निशाना साधा। सुरजेवाला ने कहा, ''मैं खट्टर साहब के इन बयानों की कड़ी निंदा करता हूं और खट्टर साहब को हरियाणा के पूरे व्यापारियों, आढ़तियों से सबसे सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए।'' बता दें कि राइस मिल एसोसिएशन के पूर्व प्रधान व बीजेपी और इनेलो में एक अहम स्थान रखने वाले बिट्टू छाबड़ा ने अपने सैकड़ों साथियों सहित आज कांग्रेस का दामन थाम लिया है। इसके उपरांत सुरजेवाला प्रेसवार्ता में बोल रहे थे।

इस दौरान सुरजेवाला ने कहा कि आज कांग्रेस के लिए लिए एक बड़ा दिन है। राइस मिल एसोसिएशन के पदाधिकारी बिट्टू छाबड़ा और अन्य पदाधिकारियों समेत सैकड़ों लोग कांग्रेसमें शामिल हुए हैं मैं उनका कांग्रेस में आने पर हार्दिक स्वागत करता हूं। उनके इस फैसले से पूरी अनाज मंडी और व्यापारी वर्ग खुश है और सहमत है अब पूरी मंडी एक स्वर में मिलकर काम करेगी।

उन्होंने कहा, ''पूरे बाजार में मंडी में एक बात को लेकर काफी गुस्सा है, 2 दिन पहले मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने बयान देते हुए कहा कि मंडी के आढ़ती बिचौलिए हैं, यह कहकर कैंसर की संज्ञा दे डाली। मैं खट्टर साहब के इन बयानों की कड़ी निंदा करता हूं और खट्टर साहब को हरियाणा के पूरे व्यापारियों,आढ़तियों से सबसे सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए।''

वहीं राइस मिल एसोसिएशन के पूर्व प्रधान बिट्टू छाबड़ा ने कहा कि वे कांग्रेस और रणदीप सुरजेवाला के नीतियों से प्रभावित हैं और उनके साथ काफी अच्छी मित्रता भी रही है। चाहे वे दूसरी पार्टियों में रहे हों परंतु हमारा मतभेद हो सकता है मनभेद नहीं हो सकता है।

Shivam